बिल्ली बार-बार इशारा कर रही है कि इस दूध पर मेरा हक़ है, 4 लाख लोगों को हंसा चुका है ये वीडियो

दुनिया को पता है कि बिल्ली को दूध पसंद है. दूध पाने के लिए बिल्ली हर हद पार कर जाती है. सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली दूध के लिए गाय के पास खड़ी है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins

दुनिया को पता है कि बिल्ली (Cat) को दूध पसंद है. दूध पाने के लिए बिल्ली हर हद पार कर जाती है. सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली दूध के लिए गाय (Cat and Cow Viral Video) के पास खड़ी है. दूध मांगने का तरीका सभी बिल्लियों से अलग है. मेरा दावा है कि इस तरह के वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. 

वीडियो

इस वीडियो में देख रहे होंगे कि एक क्यूट बिल्ली एक दूध निकालने वाले शख्स के पास खड़ी है. दूध दुहने वाले शख्स को बार-बार याद दिला रही है कि इस दूध पर असली हक बिल्ली का ही है. बिल्ली की हरकतों को देखकर लोग हैरत में है. इस वीडियो को  pindawaallejatt नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ ही साथ मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है और हज़ार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. आपको ये वीडियो कैसा लगा हमें ज़रूर बताइएगा.

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India