कार की विंडशील्ड के आरपार हुई निर्माणाधीन पुल से गिरी लोहे की रॉड, बाल-बाल बचा ड्राइवर, वायरल Video देख भड़के लोग

भंगेल एलिवेटेड रोड से छड़ें ढीली हो गई थीं. इसका निर्माण 2020 में शुरू हुआ था, लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हुई.

Advertisement
Read Time: 10 mins

नोएडा (Noida) में एक कार का ड्राइवर बुधवार को उस समय बाल-बाल बच गया जब एक निर्माणाधीन पुल से तीन लोहे की छड़ें उसकी कार पर गिरीं और विंडशील्ड को तोड़ते हुए कार के अंदर घुस गईं. घटना का डरावना फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें यूजर्स अधिकारियों की लापरवाही की आलोचना कर रहे हैं. एक सफेद मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार, भंगेल इलाके में पुल के नीचे खड़ी थी जब लोहे की छड़ें आसमान से बिजली की तरह उस पर गिर गईं.

ड्राइवर की पहचान 20 वर्षीय देव सिंघल के रूप में हुई. उन्होंने कहा कि लोहे की एक छड़ ने उनके चेहरे और छाती को छूते-छूते बच गईं. सिंघल ने कहा कि उनके पिता भी कार में थे.

एक्स पर क्लिप में दो लोहे की छड़ें कार की विंडशील्ड को आड़ी-तिरछी स्थिति में छेदती हुई दिखाई दे रही हैं. और जैसे ही कार का दरवाजा खुला तो ड्राइवर की सीट पर कोई लेटा हुआ नजर आता है.

फुटेज में कार के डैशबोर्ड और आगे की सीटों पर कांच के टुकड़े भी दिखाई दे रहे हैं. हैरान यूजर्स ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

एक यूजर ने कमेंट किया, "यह आपराधिक लापरवाही है." दूसरे ने कहा, "दयनीय स्थिति. सब कुछ भगवान पर छोड़ दिया गया है."

भंगेल एलिवेटेड रोड से छड़ें ढीली हो गई थीं. इसका निर्माण 2020 में शुरू हुआ था, लेकिन महामारी के कारण इसमें देरी हुई, जिसके परिणामस्वरूप दादरी रोड पर यातायात की भीड़ बढ़ गई और क्षेत्र में दैनिक यात्रियों और निवासियों को असुविधा हो रही है.

Advertisement

जिस दादरी रोड के ऊपर यह एलिवेटेड रोड बनाई जा रही है, वह सेक्टर 49/48 चौराहे से लेकर सेक्टर 82 टी-प्वाइंट तक खुदी हुई है. यह परियोजना अब दिसंबर 2023 तक पूरी होने वाली है.

Topics mentioned in this article