कनाडा की महिला ने दिल्ली वाले ब्वॉयफ्रेंड के लिए पंजाबी में की बात, कहा कुछ ऐसा, लोग बोले- मार ही डाला !

वायरल हो रहे इस वीडियो को सारा विकेट (Sarah Wickett) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वह खुद को एक पॉप और देशी गायिका बताती हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

क्या यह सबसे बड़ी खुशी होती है जब आपका कोई खास आपको खुश करने के लिए कुछ करने की कोशिश करता है? कनाडा की एक महिला (Canadian woman) ने अपने बॉयफ्रेंड के लिए कुछ ऐसा ही किया. आप सोच रहे होंगे, उसने क्या किया? उसने अपने प्रेमी के लिए पंजाबी (Punjabi) बोलने की कोशिश की, जो दिल्ली (Delhi) का रहने वाला है. इसका एक वीडियो ऑनलाइन 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और आपको भी ये जरूर देखना चाहिए.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को सारा विकेट (Sarah Wickett) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वह खुद को एक पॉप और देशी गायिका बताती हैं. इस वीडियो में उसे पंजाबी में बोलते हुए और यह बताते हुए देखा जा सकता है कि वह और उसका प्रेमी कहां के हैं. उसने कहा, "मैं टोरंटो से हूं. मेरा प्रेमी दिल्ली से है."

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "मैंने अपनी पूरी कोशिश की." लोग सारा की पंजाबी से अविश्वसनीय रूप से प्रभावित थे और उन्होंने कमेंट सेक्शन में उसकी तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'आप इतनी तेजी से सीख रही हैं. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "आपने कमाल किया !! अच्छा किया. आपके प्रेमी को आप पर गर्व होना चाहिए."

गंगा नदी में नाव पर हुक्का पीने और चिकन बनाने का वीडियो हुआ वायरल, जांच जारी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Atishi Statement On Arvind Kejriwal Resignation: दिल्ली की भावी CM आतिशी LG से मिलते ही क्या बोलीं