पावन के बीच लिखा है सावन, बाज सी नज़र वाले ही दे पाएंगे 5 सेकंड में जवाब

वायरल हो रहे इस वर्ड पजल में आपको 'पावन' के बीच 'सावन' ढूंढना है. अब देखना ये है आपको इस वर्ड को ढूंढने में कितना समय लगता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Find Sawan in Pawan Words: सावन के इस महीने में ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी एक तस्वीर इन दिनों लोगों का ध्यान खींच रही है, जिसमें एक वर्ड पजल को सॉल्व करना है. यकीनन जो बुद्धिमान होंगे, वो पल भर में इस पजल को सॉल्व कर देंगे, लेकिन इस पजल को सॉल्व करना इतना भी आसान नहीं है जितना की लग रहा है. वायरल हो रहे इस वर्ड पजल में आपको 'पावन' के बीच 'सावन' ढूंढना है. अब देखना ये है आपको इस वर्ड को ढूंढने में कितना समय लगता है.

'पावन' के बीच 'सावन'

ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी तस्वीरों को समझ पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. इस समझने और सॉल्व करने के लिए दिमाग के घोड़े दौड़ाने पड़ते हैं, देखना यह है कि आप इस पजल को कितनी देर में सॉल्व कर पाते हैं. इस ऑप्टिकल इल्यूजन को सॉल्व करना आपके लिए चैलेंजिंग साबित हो सकता है. यूं तो इस ऑप्टिकल इल्यूजन पजल को सॉल्व करने के लिए आपको ज्यादा समय नहीं लगेगा. फिलहाल इस पजल को सॉल्व करने के लिए आपको महज 5 सेकंड का समय दिया गया है. क्या आपको मिला?

क्या आप ढूंढ पाए 'सावन'?

यह ब्रेन टीजर आपके दिमाग को भी चैलेंज करने वाला है. अगर लाख कोशिशों के बाद भी आपको 'पावन' के बीच 'सावन' वर्ड नहीं मिल रहा है तो परेशान ना हो, हम आपके इस परेशानी को भी दूर किए देते हैं. दरअसल, 110 बार लिखे 'पावन' शब्द के बीच कही 1 जगह 'सावन' शब्द लिखा हुआ है. 'पावन' के बीच 'सावन' शब्द को दाई तरफ ढूंढना शुरू कर दीजिए, आपको अगले ही पल दिख जाएगा. जवाब को नीचे रेड सर्कल से मार्क भी किया गया है. 

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Samarth Hero Awards: सुलभता समाधान बनाने के लिए व्यक्तियों और संस्थानों को सम्मानित करना