सूखे पत्तों के बीच छिपा है एक मेंढक, 5 सेकंड में ढूंढ लिया तो समझिए आपकी नज़रें नहीं खा सकती धोखा

फोटो में पत्तियों के बीच एक मेंढक छिपा हुआ है. लेकिन, लोगों को पहली या यहां तक ​​कि दूसरी या तीसरी नज़र में जानवर को ढूंढ पाना मुश्किल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सूखे पत्तों की एक साधारण तस्वीर ने लोगों को अपना सिर खुजलाने पर मजबूर कर दिया है. आप सोच रहे होंगे, ऐसा क्या है आखिर इस तस्वीर में? दरअसल, फोटो में पत्तियों के बीच एक मेंढक छिपा हुआ है. लेकिन, लोगों को पहली या यहां तक ​​कि दूसरी या तीसरी नज़र में जानवर को ढूंढ पाना मुश्किल हो रहा है. क्या आपको लगता है कि आप मेंढक को तुरंत ढूंढ सकते हैं?

हालांकि, यह तस्वीर लगभग चार साल पहले पोस्ट की गई थी, लेकिन समय-समय पर यह विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर आ जाती है. ये फोटो विभिन्न रंगों की सूखी पत्तियों से ढकी जमीन का एक हिस्सा दिखाती है. जहां ढेर के बीच एक मेंढक आराम से बैठा हुआ है.

Find the Frog
byu/SongMonster inFindTheSniper

पोस्ट पर लोग ढेरों कमेंट्स कर अपने जवाब दे रहे हैं. एक Reddit यूजर ने लिखा, "यह पहले की तुलना में आसान होना चाहिए था." दूसरे ने जोड़ा, "बहुत अच्छा! बिल्कुल वहां नहीं जहां कोई इसे पाने की उम्मीद करता है. चुनौती के लिए धन्यवाद,''  तीसरे ने पोस्ट किया, “उसे देखकर अच्छा लगा जो बीच में नहीं है!'' चौथे ने लिखा, "धिक्कार है, मैं इसे इतनी देर तक कैसे भूल गया..." पांचवे ने लिखा, “ओह हाँ! मुझे पत्तों पर मेंढक बहुत पसंद हैं! वे हमेशा कठिन लेकिन संतोषजनक होते हैं. यह कोई अपवाद नहीं था. धन्यवाद,” कुछ ने पहेली के उत्तर के रूप में "नीचे दाएँ" भी लिखा.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article