लुटेरे ने सिर पर तानी बंदूक, तो शख्स ने की मुक्कों की बरसात, चीख-चीखकर मांगने लगा जान की भीख - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. कैलिफ़ोर्निया (California) के सैन लिएंड्रो (San Leandro) में एक शख्स कार के बाहर खड़ा हुआ था. डाकू बंदूक लेकर आए. तभी उनकी खूब पिटाई (Man Body-Slams Robber) हुई.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में दिखाया गया है कि जो डाकू शख्स को लूटने की कोशिश कर रहा था, उसकी खूब पिटाई (Man Body-Slams Robber) हुई. कैलिफ़ोर्निया (California) के सैन लिएंड्रो (San Leandro) में एक शख्स कार के बाहर खड़ा हुआ था. जैसे ही उसने अपनी कार का लॉक खोला, तो दो शख्स बंदूक लहराते हुए आ गए. उसके बाद जो हुआ, उसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. तभी शख्स ने लुटेरे पर मुक्के बरसाना शुरू कर दिया और उसको जमीन पर पटक दिया. एक लुटेरे को पिटता देख, दूसरा भाग निकला. 

वो बंदूक को लुटेरे के हाथ से गिरा देता है. जैसे ही उसने लुटेरे को जमीन पर गिराया, तो वो चीखते हुए कहने लगा, 'अरे, अरे... ठीक है मुझे जाने दो.' दूसरा लुटेरा भी कह रहा था, 'अरे, उसको जाने दो.'

आखिरकार वो लुटेरे को जाने देता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @davenewworld नाम के यूजर ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है, 'कैलिफोर्निया में सशस्त्र डकैती योजना के अनुसार नहीं होती है.' अधिकांश दर्शक आदमी की त्वरित वृत्ति और आत्म-रक्षा कौशल से पूरी तरह प्रभावित थे.

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर दो लाख से ज्यादा बार देखा गया है. शख्स की तारीफ करते हुए कैप्शन में लिखा, 'शानदार. कैप्शन अमेरिका.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शानदार तरीके से हादसे को रोका गया. शख्स ने शानदार काम किया.' दोनों ही लुटेरे हंसी के पात्र बन गए. एक यूजर ने लिखा, 'वह वाकई डरे हुए थे. वो सिर्फ एक्टिंग कर रहे थे.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'देखकर मजा आ गया. वाकई मजेदार वीडियो है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Greater Kailash में Gym Owner की हत्या, पुलिस की जांच में गैंग वॉर के सबूत