बस के इस देसी जुगाड़ को देख चकरा जाएगा दिमाग, आगे का नजारा देख कहेंगे- इसे कहते हैं असली जुगाड़

वीडियो में आप देखेंगे कि, बस में ना ही कोई इंजन वाला हिस्सा लगा है और ना ही कोई ड्राइव मौजूद है, तो फिर यह बस चल कैसे रही है. इसके लिए आपको यह पूरा वीडियो देखना पड़ेगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins

जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई मुकाबला नहीं है. इसका अंदाजा सोशल मीडिया रोजाना वायरल होने वाले देसी जुगाड़ के वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जो कई बार हैरान कर देते हैं, तो कई बार हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रैक्टर के साथ भिड़ाया गया बस का तगड़ा जुगाड़ देख लोग सिर खुजाने को मजबूर हो गए हैं. वीडियो में पीछे से दिख रही बस आकर जाकर एक अलग ही रूप धारण करती नजर आ रही है, जिसे देखकर सड़क से गुजर रहे लोगों के भी होश उड़ गए.

यहां देखें वीडियो

देसी जुगाड़ देख पब्लिक हैरान (Viral Video Of Jugaad)

ट्रैक्टर के साथ बस के इस जुगाड़ को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि, इन्होंने 'इंजीनियर्स' को भी पीछे छोड़ दिया है. वीडियो की शुरुआत में आपको सड़क पर दौड़ रही एक बस नजर आ रही होगी, लेकिन वीडियो में आप आगे देखेंगे कि, जिसे आप बस समझ रहे हैं, वो दरअसल ट्रैक्टर के साथ भिड़ाया गया एक गजब का जुगाड़ (Desi Jugaad) है. इस हैरतअंगेज कारनामे को देखकर लोग हैरान हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि, बस में ना ही कोई इंजन वाला हिस्सा लगा है और ना ही कोई ड्राइव मौजूद है, लेकिन बावजूद इसके बस फर्राटे मारकर सड़क पर दौड़ रही है. दरअसल, बस एक 'ट्रॉली' की तरह है, जिसे बस का शेप देकर ट्रैक्टर के साथ जोड़ा गया है.

Advertisement

ट्रैक्टर वाली बस का वीडियो वायरल (indian desi jugaad video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @memesone_2 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस अद्भुत जुगाड़ को देखकर पब्लिक भी शॉक्ड है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रही है. एक यूजर ने इस जुगाड़ को देखकर अतुल्य भारत लिखा है. इस वीडियो को अब तक 62 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग