मोबाइल शॉप में बैठे थे दो कर्मचारी, तभी काउंटर के ऊपर से छलांग लगाते हुए दुकान के अंदर कूदा सांड और फिर जो हुआ...

दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज में सांड को दुकान में छलांग लगाते हुए दिखाया गया है, जबकि दो कर्मचारी जल्दबाजी में खुद को जानवर से दूर बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांड अचानक एक मोबाइल शॉप में घुस गया, जिससे काफी नुकसान हुआ, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है. इस हैरान कर देने वाली घटना ने कई ऑनलाइन यूजर्स का ध्यान खींचा. दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज में सांड को दुकान में छलांग लगाते हुए दिखाया गया है, जबकि दो कर्मचारी जल्दबाजी में खुद को जानवर से दूर बचाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन, दुकान के अंदर सीमित जगह होने के कारण, कर्मचारियों को बाहर निकलने के लिए संघर्ष करना पड़ा क्योंकि सांड ने उनका रास्ता रोक दिया था. आश्चर्य की बात यह है कि बैल शांत और स्थिर रहा.

आसपास मौजूद लोगों ने फंसे हुए श्रमिकों और बैल को निकालने में मदद करने का प्रयास किया. उन्होंने बैल के निकलने के लिए जगह बनाने के लिए काउंटर को हिलाने का प्रयास किया, लेकिन जानवर को छोटी जगह में घुसने के लिए संघर्ष करना पड़ा. लेकिन वीडियो में रिज़ॉल्यूशन नहीं दिखाया गया है, लेकिन संभावना है कि काउंटर हटाए जाने के बाद हर कोई दुकान से बाहर निकलने में कामयाब रहा. चिराग बड़जात्या नामक यूजर द्वारा साझा किया गया वीडियो तेजी से ऑनलाइन लोकप्रिय हो गया, लगभग दस लाख बार देखा गया और 8,000 से अधिक लाइक मिले.

देखें Video:

फ़ुटेज में दोनों श्रमिकों के चेहरे पर डर के भाव स्पष्ट थे, जिससे कमेंट सेक्शन में दर्शकों की समान प्रतिक्रियाएं सामने आईं. स्थिति की पर विचार करते हुए, अपलोडर ने अपने फॉलोअर्स से उनके सपनों के बारे में एक प्रश्न पूछा, जिससे यूजर्स के बीच चर्चा और जुड़ाव बढ़ गया. एक यूजर ने कमेंट किया, "मुझे उम्मीद नहीं थी कि एक गाय एक छोटे से कमरे में घुस जाएगी."

Advertisement

एक अन्य यूजर ने लिखा, "संभवतः यह डरा हुआ है और मुझे यकीन है कि इसकी देखभाल इंसानों द्वारा की जाती है." तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "अगर कोई वीडियो फुटेज नहीं होता तो अपनी बीमा कंपनी को समझाने की कोशिश करने की कल्पना करें." चौथे यूजर ने लिखा, "मैंने 'चीन की एक दुकान में बैल' के बारे में सुना है... यह काफी करीब है."

Advertisement

ये Video भी देखें: DRDO ने बनाई ऐसी बुलेटप्रूफ जैकेट, झेल लेगा Sniper की 6 गोलियां

Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?
Topics mentioned in this article