स्विमिंग पूल में एक साथ कूद पड़ा भैंसों का झुंड, पानी में की खूब मस्ती, मालिक को लगी 25 लाख रुपए की चपत

सीसीटीवी फुटेज में उस पल को कैद किया गया जब जानवर पूल में गिरे और जिसकी वजह से 25,000 पाउंड (25,00,000 रुपये) का नुकसान हुआ.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भैंसों के झुंड को एक घर के नए स्विमिंग पूल (swimming pool) में डुबकी लगाते हुए देखा जा सकता है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 18 भैंसें पास के एक खेत से भाग निकलीं और सुबह एसेक्स स्विमिंग पूल में डुबकी लगाईं.

सीसीटीवी फुटेज में उस पल को कैद किया गया जब जानवर पूल में गिरे और जिसकी वजह से 25,000 पाउंड (25,00,000 रुपये) का नुकसान हुआ.

एंडी और लिनेट स्मिथ, जो सेवानिवृत्त हैं, उन्होंने गार्जियन को बताया कि आठ भैंसें 70,000 पाउंड के पूल में गिर गईं और भगदड़ मच गई जिससे बाड़ और फूलों की क्यारियां बर्बाद हो गईं. जानवरों को बाद में बचा लिया गया और उन्हें कोई नुकसान नहीं हुआ. यह घटना पिछले साल जुलाई में हुई थी.

देखें Video:

एंडी स्मिथ ने गार्जियन को बताया, "जब मेरी पत्नी सुबह की चाय बनाने गई, तो उसने रसोई की खिड़की से बाहर देखा और पूल में आठ भैंसें देखीं." "उसने 999 पर कॉल किया और उसे बताया गया कि फायर ब्रिगेड झूठी कॉल स्वीकार नहीं करती है. उन्हें हमें गंभीरता से लेने के लिए मनाने के लिए काफी समझाना पड़ा. जब वे पहुंचे, तो भैंसों में से एक, उनके हाई-विज़ जैकेट से घबरा गई, और उनकी ओर दौड़ पड़ी."

हालांकी, बाद में हालात पर काबू पा लिया गया लेकिन इस दौरान भैंसे कपल के 25 लाख का रुपए का नुकसान कर चुकीं थीं. एनएफयू म्युचुअल इंश्योरेंस के एक प्रवक्ता ने कहा, कि दावे का "निपटान और भुगतान" किया जा चुका है.

Advertisement

पानी के संकट से निपटने के लिए 14 साल के बच्चे ने मिसाल कायम की

Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Gujarat: Vadodara के अंबा माता मंदिर में नवरात्र के दौरान सिर्फ पुरुष करते हैं गरबा