मिलिए 25 करोड़ के भैंसे से...जो 19 बार रह चुका है इंडिया चैंपियन, देखने के लिए देश-विदेश से आते हैं लोग

इस चैंपियन को देखने के लिए दूर-दूर से लोग उसके पास पहुंचते हैं. ये चैंपियन कोई इंसान नहीं बल्कि एक भैंसा है, जो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

चैंपियन तो आपने बहुत से देखे होंगे, लेकिन हम आज आपको जो चैंपियन दिखाने वाले हैं. ऐसा चैंपियन आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा. ये ऐसा चैंपियन है जिसे अभी तक कोई हरा नहीं सका है. इस चैंपियन को देखने के लिए दूर दूर से लोग उसके पास पहुंचते हैं. ये चैंपियन कोई इंसान नहीं, बल्कि एक भैंसा है, जो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इसकी पॉपुलैरिटी कुछ ऐसी है कि अब ये भैंसा अपने मालिक सहित पूरे एरिया की शान बन चुका है और अब ज्यादतर न्यूज में छाया रहता है.

यहां देखें वीडियो 

ये है चैंपियन भैंसा

इंस्टाग्राम पर जितेश कुमार के नाम से हैंडल चलाने वाले इंफ्लूएंसर ने इस भैंसे का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बड़ा सा भैंसा नजर आ रहा है, जिसे देखते ही आपको ये अंदाजा हो जाएगा कि ये कोई आम भैंसा नहीं है, जो आपको किसी भी सड़क पर या पोखर में पानी में दिखाई देता है. ये भैंसा आम भैंसों से काफी बड़ा है. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में भैंसे के साथ-साथ उसका मालिक भी नजर आ रहा है, जिसे देखकर ये समझा जा सकता है कि भैंसा किसी भी आदमी की औसत हाइट से ज्यादा लंबा है. चमकीले काले रंग का भैंसा अपनी खूबसूरती के चलते 19 बार चैंपियन बन चुका है. जिसे देखने अब दूर-दूर से लोग आते हैं.

Advertisement

विराट बुल है नाम

ये भैंसा विराट बुल के नाम से काफी फेमस है. इस वीडियो के मुताबिक, मालिक ने इस भैंसे का नाम विराट रखा है, क्योंकि ये दिखने में भी काफी विराट है. भैंसे के मालिक ने बताया कि, उनके बेटे और भैंसे का जन्म एक ही दिन हुआ था, तब से वो भैंसे को भी अपने बच्चे की तरह ही पाल रहे हैं. इस भैंसे की कीमत 25 करोड़ रुपये में लग चुकी है, लेकिन भैंसे का मालिक उसे बेचने को तैयार नहीं है. अपने भैंसे के लिए उनका ये प्यार देखकर यूजर्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं और पशु प्रेम कि हिमायत कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

Featured Video Of The Day
Delhi News: नागलोई फायरिंग करने वाले गैंगस्‍टर दीपक बॉक्सर के 2 शूटर गिरफ्तार