VIDEO: 'पठान' के गाने पर BTS डांस ग्रुप ने उड़ा दिया गर्दा! फैंस का आया जबरदस्त रिएक्शन

BTS Viral Video: बीटीएस के डांसर्स को पठान फिल्म के गाने ‘झूमे जो पठान…’ पर थिरकते देख जा रहा है, जो वाकई कमाल का है, लेकिन ये डांस सिर्फ नजरों का धोखा है या इसके पीछे की असल कहानी कुछ और है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

BTS Dance Video:  शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मूवी पठान के टाइटल सॉन्ग का जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस पर देसी फैन्स तो अपनी डांस स्किल्स दिखा ही रहे हैं. अब विदेशी फैन्स भी इस पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. आम फैन्स तक तो बात ठीक थी, लेकिन अब मशहूर साउथ कोरियन बॉयज बैंड BTS भी इस पर डांस करता नजर आ रहा है. ये ऐसा वीडियो है, जिसे देखकर आप भी सरप्राइज हो जाएंगे. बीटीएस के डांसर्स को पठान फिल्म के गाने ‘झूमे जो पठान…' पर थिरकते देखा जा रहा है. हालांकि, ये डांस सिर्फ नजरों का धोखा है, इसके पीछे की असल कहानी कुछ और है.

यहां देखें वीडियो

डांस या एडिटिंग का कमाल

पठान के गाने पर बीटीएस के डांस का वीडियो शेयर किया है dwrv.k नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने. शेयर करने वाले ने वीडियो में सिंक्रोनाइजेशन की तारीफ भी की है. अब ये देखने वालों को समझना है कि, गाने की बीट्स के साथ-साथ सिंक्रोनाइजेशन डांसर्स का है या फिर उस एडिटर का, जिसने बड़ी ही सफाई से सॉन्ग को बीटीएस के डांस के साथ सिंक किया है. ऐसे वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसमें एडिटिंग का कमाल साफ दिखाई देता है. ये वीडियो भी ऐसा ही है, जिसमें बीटीएस के मूव्ज से साथ गाने को इस तरह फिट किया गया है कि, डांसर्स पठान के गाने पर ही डांस करते हुए लग रहे हैं.

Advertisement

यूजर्स ने दी सलाह

पठाने के गाने पर बीटीएस का ये अंदाज यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है. एक यूजर ने तो ये तक लिख दिया कि, काश गाने की यही असल कोरियोग्राफी होती. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, मैं इस वीडियो का एडिक्ट हो चुका हूं. दूसरे यूजर ने लिखा कि, मैं बार बार इस वीडियो को देखने पर मजबूर हूं. तीसरे यूजर ने लिखा कि, पठान के कोरियोग्राफर्स को इस वीडियो से सीख लेना चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jharkhand के बाद Maharashtra में तैयारियों का जायजा ले रहा चुनाव आयोग