दो भाइयों ने सुरीली आवाज़ में गाया 'जो तुम मेरे हो' गाना, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग, बोले- छोटे वाले ने कमाल ही कर दिया

उनके अधिकांश वीडियो में एक हुक लाइन मौजूद है. कुछ दिन पहले शेयर किए गए वीडियो को अबतक 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

किशोर मंडल (Kishore Mondal) और उनके छोटे भाई, 6 वर्षीय कृष मंडल (Krish Mondal), पिछले कुछ समय से किशोर के इंस्टाग्राम अकाउंट kishore_mondal_official पर कई प्रसिद्ध गीतों की परफॉर्मेंस के वीडियो शेयर कर रहे हैं. उनके कई वीडियो को लाखों व्यूज मिले हैं और अकाउंट पर अबतक लगभग 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

हाल ही में, किशोर ने गायक अनुव जैन (Anuv Jain) के हिट गाने 'जो तुम मेरे हो' (Jo Tum Mere Ho) का कवर पोस्ट किया और यह वायरल हो गया है. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, “6 साल के बच्चे का इंतज़ार करें. ऑटो ट्यून ने चैट छोड़ दी,'' उनके अधिकांश वीडियो में एक हुक लाइन मौजूद है. कुछ दिन पहले शेयर किए गए वीडियो को अबतक 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें Video:

यह वीडियो जैन तक भी पहुंचा, जिन्होंने कमेंट सेक्शन में भाईयों की तारीफ की है, जिसके बाद उनके परफॉर्मेंस के बारे में चर्चा और ज्यादा बढ़ गई है. जैन ने लिखा, “दोस्तों, इसे प्यार करो! आप दोनों हर चीज़ में बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं.” कई इंस्टाग्राम यूजर्स इतनी कम उम्र में भाइयों के सिंगिंग टैलेंट से हैरान हैं. ज्यादातर लोगों को कृष की प्रस्तुति पसंद आई और उन्होंने उनकी हाई पिच की तारीफ की. बाकी लोग किशोर की आवाज़ की तुलना जैन से करना बंद नहीं कर पा रहे.

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "पहले लड़के की आवाज बिल्कुल असली गाने जैसी है." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "दोनों आवाजें मुझे रुला देती हैं." तीसरे ने लिखा, “किसी ने इस बारे में बात नहीं की, कि पहले लड़के ने कैसे गाया. बहुत बढ़िया.'' बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब किशोर द्वारा पोस्ट किया गया कोई वीडियो वायरल हो रहा है. इस जोड़ी के कुछ अन्य वीडियो जो वायरल हुए उनमें जो तेरे संग यारा, जीने लगा हूं और सुन साथिया की परफॉर्मेंस शामिल हैं.

ये Video भी देखें:


 

Topics mentioned in this article