फैमिली ग्रुप में भाई ने डाल दी ऐसी फोटो देख फूटा घर वालों का गुस्सा, डिलीट करने गया तो हो गया Delete For Me

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक व्हाट्सएप ग्रुप की चैट का स्क्रीनशॉट बवाल मचा रहा है, जिसमें एक लड़का गलती से अपने फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप पर एक प्राइवेट फोटो शेयर कर देता है, इसके बाद जो होता है, वो आप खुद ही देख लीजिए.

Advertisement
Read Time: 20 mins

आजकल घर से लेकर पड़ोसियों तक हर कोई व्हाट्सएप (WhatsApp) ग्रुप के जरिए लोगों से जुड़ा हुआ है. आलम ये है कि, ऑफिस में मीटिंग से लेकर कॉलोनियों में पानी को लेकर हो रहे हर तरह के डिस्कशन के लिए हर दूसरा इंसान व्हाट्सएप ग्रुप का मोहताज हो चुका है. आज दूर किसी अपने से बात करने के लिए लोग मीलों का सफर तय करने से बेहतर एक वीडियो कॉल कर लेते हैं, जिससे मिनटों में सामने वाले का हालचाल जाना जा सकता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो व्हाट्सएप ग्रुप में ही जश्न मना लेते हैं, लेकिन कई बार यही जश्न आपकी परेशानी का कारण बन सकता है, जैसा कि हाल ही में वायरल एक पोस्ट में देखने को मिल रहा है. पोस्ट में देखा जा सकता है कि, कैसे एक छोटी सी गलती के कारण लड़के की हवा टाइट हो जाती है. 

हाल ही में वायरल हो रहे इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि, कैसे अपने फैमिली ग्रुप में गलती से एक फोटो सेंड करने के बाद लड़के की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को सानिया धवन नाम की एक यूजर ने शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, 'बिल्कुल नहीं मेरे भाई इसे फैमिली ग्रुप में शेयर किया है.' दरअसल, इस पोस्ट में व्हाट्सएप चैट का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जो इन दिनो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. पोस्ट में देखा जा सकता है कि, कैसे एक लड़के ने अपने फैमिली व्हाट्सएप ग्रुप पर गलती से बीयर के केन की फोटो सेंड कर दी. यही नहीं इसके साथ ही उसने लिखा, 'मुंबई इंडियंस फॉर द विन, लेट्स गो.' जिसके बाद लड़के के पिता ने ग्रुप में लिखा, क्या? इसी बीच बिना देरी किए मां ने भी मैसेज कर पूछा लिया कि, क्या तुम बीयर पीते हो?

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

माता-पिता के इन धराधर सवालों के बाद बहन ने भाई को पर्सनल मैसेज भेज कर बीयर केन की फोटो को तुरंत हाटने के लिए कहा, जिस पर भाई ने लिखा, डिलीट एवरीवन करने की जगह डिलीट फॉर मी हो गया. इसके बाद तो आप भी लड़के का दर्द समझ ही सकते हैं. वहीं अब यही फैमिली व्हाट्सएपट चैट धड़ल्ले से वायरल हो रही है. इसी साल 26 मई को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 1.5 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 20 हजार से ज्यादा लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं. पोस्ट देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन देते हुए मौज ले रहे हैं. जहां इस पोस्ट को देख कुछ लोगों का हंसी रोकना मुश्किल है. वहीं कुछ लोग फनी और हंसने-रोने वाले इमोजी भेजकर भाई का दर्द बयां कर रहे हैं.
 

Advertisement

ये भी देखें- सारा अली अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके पर : "हम एक देश हैं, हम सभी में एक जैसी भावनाएं हैं"

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि