1 मिनट में 88 लोगों को गले लगाकर शख्स ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें वैलेंटाइन डे का अनोखा कारनामा

हाल ही में एक शख्स 1 मिनट ने एक के बाद एक 88 लोगों को गले लगा कर वर्ल्ड रिकॉर्ड ही बना डाला. इस वीडियो को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सबसे ज्यादा लोगों को गले लगाकर शख्स ने बनाया का वर्ल्ड रिकॉर्ड.

Most Hugs In One Minute: इंटरनेट पर इन दिनों एक शख्स का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसने 1 मिनट में एक के बाद एक 88 लोगों को गले लगा कर वर्ल्ड रिकॉर्ड ही बना डाला. गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में अपना नाम तय करवाने के लिए लोग अजब-गजब के कारनामें करने से पीछे नहीं हटते हैं. ऐसे में इस शख्स का कारनामा वाकई रंग ला गया. यही वजह है कि, शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

1 मिनट में 88 लोगों को गले लगाकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाने वाले इस शख्स का नाम सैम थॉम्पसन (Sam Thompson) बताया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

guinnessworldrecords के अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 5 लाख 96 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि पोस्ट पर यूजर्स रिएक्शन देते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Terminal 1 पर मरम्मत का काम जारी, आज भी उड़ानें रद्द