VIRAL: दिल्ली के मौसम को देख हैरान हैं ब्रिटिश उच्चायुक्त, किया मजेदार TWEET

Viral Tweet: अप्रैल का महीना शुरू हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद गर्मी से निजात मिली हुई है और हर शाम की बारिश ने दिल्ली वालों के लिए मौसम को सुहाना बनाया हुआ है. दिल्ली के इस अप्रत्याशित मौसम से ब्रिटिश उच्चायुक्त, एलेक्स एलिस काफी हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

British High Commissioner Is Surprised To See Delhi Weather: दिल्ली के मौसम के मिजाज ने सभी को हैरान कर रखा है. अप्रैल का महीना शुरू हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद गर्मी से निजात मिली हुई है और हर शाम की बारिश ने दिल्ली वालों के लिए मौसम को सुहाना बनाया हुआ है. हालांकि, दिल्ली के इस अप्रत्याशित मौसम से ब्रिटिश उच्चायुक्त, एलेक्स एलिस काफी हैरान हैं. एलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए दिल्ली के मौसम को लेकर हैरानी जताई है.

यहां देखें पोस्ट

ब्रिटिश उच्चायुक्त ने शेयर की तस्वीर

भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त, एलेक्स एलिस भी दिल्ली वालों की तरह ही यहां के मौसम को लेकर कंफ्यूज है. एलिस ने ट्विटर पर दिल्ली में बारिश के मौसम की एक झलक शेयर की है, इस तस्वीर में उनका पालतू डॉगी भी नजर आ रहा है. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, ‘मुझे पता है कि मैं एक न्यूकमर हूं लेकिन दिल्ली में मौसम के साथ क्या हो रहा है?' ट्विटर पर एलिस के इस पोस्ट पर लोग जमकर चर्चा कर रहे हैं.

लोगों ने लंदन के मौसम से की तुलना

एलिस के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, 'वे लंबे समय से दिल्ली में रह रहे हैं, लेकिन मौजूदा मौसम ने उन्हें भी हैरान कर दिया है. वहीं कुछ ने दिल्ली के अप्रत्याशित मौसम की तुलना लंदन से भी की, जबकि कुछ लोगों ने एलिस के डॉगी की नस्ल को लेकर सवाल पूछा है, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि, ये इंडियन ब्रीड का डॉग है.

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India