Video: शादी के दौरान दुल्हन को आया गुस्सा, लोगों ने कहा- ससुराल जाने की इतनी जल्दी क्यों है?

सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है.पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ख़ूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंस भी रहे हैं और हैरान भी हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर हमेशा कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है.पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ख़ूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हंस भी रहे हैं और हैरान भी हो रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो एक शादी के दौरान बनाया गया है, जिसमें दुल्हन को अजीबोगरीब हरकत करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं.

आप भी ये वीडियो देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन को एक महिला रस्म के बारे में समझा रही है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि दुल्हन घर से विदा होने से पहले वाली एक रस्म पूरी कर रही है. इस रस्म के बारे में एक महिला दुल्हन को समझाती नजर आ रही है कि रस्म कैसे करनी है. महिला की बात सुनने के बाद अचानक दुल्हन का दिमाग फिरा और रस्म को बहुत तेज़ी से करने लगी. उनकी स्पीड को देखकर इंटरनेट पर लोगों की हंसी रुक नहीं पा रही है.

वीडियो देखने के बाद लोगों का फनी रिएक्शन आना बेहद ज़रूरी हो गया है. लोग वीडियो देखने के बाद कह रहे हैं कि लगता है दुल्हन पर माताजी आ गई है. वहीं दूसरे यूज़र ने कहा है कि दुल्हन को ससुराल जाने की जल्दी है.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article