दुल्हन ने स्टेज पर छुए पैर, खुश होकर नीचे बैठ गया दूल्हा, किया कुछ ऐसा, नहीं कर पाएंगे यकीन

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के साथ कुछ ऐसा करता है, जो देखकर हर कोई हैरान रह गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

शादी ब्याह में अक्सर कुछ न कुछ ऐसा होता है, जो लोगों के लिए यादगार बन जाता है. सोशल मीडिया पर तो इन दिनों ऐसे वीडियो की भरमार है, जिसमें शादी के दिन अजीबोगरीब चीजें होते हुए दिखती हैं. कभी दूल्हा-दूल्हन की मजेदार हरकतों के वीडियो वायरल होते हैं, तो कभी उनके दोस्तों की हरकतें देखने को मिल जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा स्टेज पर दुल्हन के साथ कुछ ऐसा करता है, जो देखकर हर कोई हैरान रह गया.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. दुल्हन वरमाला के बाद दूल्हे का पैर छूती है. उसके बाद दूल्हा खुश होकर नीचे बैठता है और पूरी तरह से झुककर वो भी दुल्हन के पैर छूता है. ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और साथ ही दूल्हे की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- नारी का सम्मान होना ही चाहिए. दूसरे ने लिखा- सभी को औरतों की ऐसे ही रिस्पेक्ट करनी चाहिए.

Video: केरल में हाथियों से बचने के लिए डेढ़ घंटे तक पेड़ पर बैठा रहा शख्‍स

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War: इज़रायल के Beersheba में आतंकी हमला, एक की मौत, नौ घायल | NDTV India