शादी में नाचते-नाचते मां से लिपट कर रोने लगी दुल्हन, लेकिन बिना रुके करती रही डांस, लोग बोले- ये लड़की बड़ी फिल्मी है...

वीडियो में एक लड़की अपने हल्दी के फंक्शन के दौरान डांस करती दिखती है, डांस के दौरान वो और उसकी मां दोनों ही रो पड़ते हैं, लेकिन परफॉर्मेंस नहीं रुकती, लड़की डांस करती रहती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
रोती रही लेकिन नहीं रुका दुल्हन का डांस

हमारे यहां शादियां बिना नाच गाने के पूरी नहीं होती. वहीं शादी में सबसे खास होता है दुल्हन का परफॉर्मेंस. दुल्हन के डांस में जहां शादी की खुशी दिखती है, तो वहीं मां का घर छोड़ कर जाने का दुख भी कभी-कभी छलक जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़की अपने हल्दी के फंक्शन के दौरान डांस करती दिखती है, डांस के दौरान वो और उसकी मां दोनों ही रो पड़ते हैं, लेकिन परफॉर्मेंस नहीं रुकती, लड़की डांस करती रहती है.

Advertisement

दुल्हन है फिल्मी

Desimojito नाम के अकाउंट से एक्स पर शेयर हुए इस वीडियो में दुल्हन, हल्दी फंक्शन में अपने आंगन में डांस परफॉर्मेंस देती नजर आती है. आस-पास उसकी बहनें, चाचियां और मौसियां उसे परफॉर्म करते देखती हैं. वहीं मां भी खड़ी होकर अपने आंगन में बेटी की शादी के पहले ये आखिरी डांस देख भावुक हो रही होती है. ‘ये गलियां ये चोबारा' गाने पर डांस करते हुए लड़की इमोशनल हो जाती है और अपने आंसू रोक नहीं पाती. पास खड़ी मां भी फूट-फूट कर रोने लगती है. मां के सीने से लग कर दुल्हन भी बिलखकर रोने पड़ती है. लेकिन इन सबके बीच दुल्हन का डांस नहीं रुकता.

यूजर्स ने कहा- शो मस्ट गो ऑन

एक्स पर वीडियो को साढ़े 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं यूजर्स वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ऐसा ड्रामा सोशल मीडिया पर हो रहा है, इसलिए आजकल फिल्में नहीं चल रहीं. दूसरे ने लिखा, भाई डांस नहीं रुकना चाहिए चाहे तो हो जाए. तीसरे ने लिखा शो मस्ट गो ऑन. एक ने लिखा, जीवन में इस तरह के व्यवहार की कल्पना भी नहीं की जा सकती. एक अन्य ने लिखा, बॉलीवुड की देन है.

Advertisement

  

Featured Video Of The Day
सुनिए पेपर लीक को लेकर संसद में Akhilesh Yadav ने क्या कहा