घुटनों के बल बैठकर दूल्हे को प्रपोज करने लगी दुल्हन, देख लोग बोले- हे प्रभु हे हरिराम कृष्ण जगन्नाथम प्रेमानंद ये क्या हुआ

वीडियो में दुल्हन फुल टशन में दूल्हे को प्रपोज करने के लिए अपने घुटने के बल बैठ जाती है, लेकिन अगले ही पल दुल्हन कुछ ऐसा करती है कि हर कोई हक्का बक्का रह जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर अक्सर शादियों के दौरान के अजब-गजब वीडियोज खूब वायरल होते हैं. वीडियोज जिसमें कभी दुल्हन उछल कूद कर बारातियों के सामने ठुमके लगाने लगती है, तो कभी दूल्हे राजा सभी को चौंका देते हैं. वहीं अब वायरल हो रहे एक वीडियो में दुल्हन की हरकत शादी में आए सभी लोगों को चौंका देती है. दुल्हन फुल टशन में दूल्हे को प्रपोज करने के लिए अपने घुटने के बल बैठ जाती है, सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं, लेकिन अगले ही पल दुल्हन कुछ ऐसा करती है कि हर कोई हक्का-बक्का रह जाता है.

दुल्हन का अनोखा प्रपोजल

शादी के स्टेज पर सज-धज कर भारी भरकम लहंगा पहने दुल्हन अपने दूल्हे का स्वागत फूल देकर करना चाहती है. अपने दिल की बात को कहने के लिए वह हाथों में गुलाब का लाल फूल लिए एकदम फिल्मी अंदाज में भरी सभा में सभी के सामने घुटने पर बैठ जाती है. हाथ में लाल गुलाब पकड़ वह दूल्हे की ओर बढ़ती है. दूल्हा गुलाब थामने के लिए हाथ आगे बढ़ाता है और लड़की के हाथ से लेने जाता है, लेकिन तभी कहानी में ट्विस्ट आता है. दुल्हन जैसे स्टेज पर ही फ्रीज हो जाती है वह फूल को हाथ से छोड़ती ही नहीं. दूल्हा दम लगाकर फूल लेने की कोशिश करता है, लेकिन दुल्हन इसे जोर से पकड़े रहती है. ऐसे में यहां मौजूद हर कोई हैरान कर जाता है. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो देखने वाले लोग भी अचरज में हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोग बोले- दीदी ये क्या हुआ

वीडियो को 1 लाख 64 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं और कई मिलियन बार इसे देखा गया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग पूछ रहे हैं कि, 'आखिर ये क्या प्रपोजल है.' एक यूजर ने लिखा, 'ये प्रपोजल है कि कोई मजबूरी.' दूसरे ने लिखा, 'हे हरिराम कृष्ण जगन्नाथम प्रेमानंद ये क्या हुआ.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'दुल्हन थक गई है, लगता है इसलिए बैठ गई आराम से यहां.'

Advertisement

ये भी देखें: Weather News: Delhi में पानी की बर्बादी पर राज्य सरकार सख्त, जुर्माना लगाने के निर्देश

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?