दुल्हन ने गृह प्रवेश के दौरान इतनी ज़ोर से मारी लात, कि हवा में उछल गया चावल से भरा ग्लास, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

Bride Griha Pravesh Ceremony: गृह प्रवेश रस्म का एक दुल्हन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Bride Griha Pravesh Ceremony: भारतीय शादियों में बहुत सी रस्में होती हैं, जो कई दिनों तक चलती हैं. शादी की सभी रस्मों के बाद जो बेहद खास और आखिर में होने वाली रस्म है, वो है दुल्हन या नई बहू का गृह प्रवेश. इस रस्म में बहू अपने नए घर में प्रवेश करती है और इस दौरान घर के दरवाजे पर रखे चावल से भरे बर्तन को अपने पैर से गिराकर घर के अंदर प्रवेश करती है. यह इस बात का प्रतीक है कि नई दुल्हन अपने नए घर में धन और समृद्धि लाएगी. हाल ही में, गृह प्रवेश रस्म का एक दुल्हन का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

इंस्टाग्राम यूजर @sukanyaaofficial द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में दूल्हा-दुल्हन अपने घर के बाहर खड़े हैं. दुल्हन के सामने चावल का एक बर्तन होता है. खुशी के मारे दुल्हन चावल के गिलास को थोड़ा जोर से लात मारती है, और वह उछलकर दूर चला जाता है. यह देख दूल्हा-दुल्हन की हंसी छूट जाती है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से अब तक इसे 3.5 मिलियन बार देखा जा चुका है. इसे एक लाख से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स भी मिल चुके हैं. कमेंट में एक यूजर ने लिखा, "कपल गोल. बहुत बढ़िया पेनल्टी." एक अन्य यूजर ने कहा, "मुझे लगता है कि वह सिर्फ इसे फ्लिक करना चाहती थी, लेकिन ऊर्जा बहुत ज्यादा थी." एक ने तो यहां तक कह दिया, "फुटबॉलर बहू." एक चौथे ने कहा, "अगले विश्व कप के लिए प्रशिक्षण." 

Advertisement

‘मम्मी चुरा लेती हैं मेरी चॉकलेट, भेज दो जेल', 3 साल का बच्चा पुलिस के पास पहुंचा

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, J&K में कितने सटीक थे पिछले एग्जिट पोल के नतीजे?