दूल्हा-दुल्हन गन लेकर बना रहे थे पोज़, दुल्हन ने जैसे ही किया फायर, फिर जो हुआ, रूह कांप उठेगी

एक वायरल वीडियो ट्विटर पर अदिति नाम की एक यूजर ने शेयर किया है. 13 सेकंड की क्लिप में एक दूल्हा और दुल्हन को स्टेज पर पोज देते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दूल्हा-दुल्हन गन लेकर बना रहे थे पोज़, दुल्हन ने जैसे ही किया फायर, फिर जो हुआ

भारतीय शादियों में स्टंट (Stunts at Indian weddings) करना बहुत आम बात है लेकिन कभी-कभी यह एक हादसे में बदल जाता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ ऐसा ही हुआ महाराष्ट्र (Maharashtra) की एक शादी में. जहां दूल्हा-दुल्हन हाथों में स्पार्कल गन लिए फोटो खिंचवा रहे थे. और ये स्टंट दुल्हन के लिए अच्छा नहीं रहा.

उसी का अब एक वायरल वीडियो ट्विटर पर अदिति नाम की एक यूजर ने शेयर किया है. 13 सेकंड की क्लिप में एक दूल्हा और दुल्हन को स्टेज पर पोज देते हुए देखा जा सकता है. कपल के हाथों में स्पार्कल गन थी. जैसे ही उन्होंने फायर किया, उनमें से एक बंदूक फट गई और दुल्हन के चेहरे पर जा लगी. उसने जल्दी से बंदूक गिरा दी क्योंकि हर कोई उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ा.

पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "पता नहीं आजकल लोगों को क्या हो गया है. वे शादी के दिनों को पार्टियों की तरह ज्यादा ट्रीट कर रहे हैं और इस तरह अपना परफेक्ट दिन बर्बाद कर रहे हैं."

देखें Video:

इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस क्लिप ने ट्विटर यूजर्स की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी दीं. एक यूजर ने लिखा, "डर लग गया देख कर." दूसरे ने लिखा, "नया डर आ गया."

सलमान खान ने अंबानी के कार्यक्रम में गौरी, आर्यन और सुहाना के साथ दिया पोज

Featured Video Of The Day
Spotlight: Film 'महाराज' से Acting की दुनिया में कदम रखने वाले Junaid Khan से खास बातचीत |Aamir Khan