Watch Video: शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन ने लगाई ऐसी दौड़, पीछे रह गए घराती-बराती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी के बाद जिस तरह से कपल धूल भरी सड़क पर भागते नजर आ रहे हैं, उसे देखकर लोग कन्फ्यूज हो गए कि आखिर मामला क्या है?

Advertisement
Read Time: 19 mins
शादी के बाद हुआ कुछ ऐसा कि उल्टे पैर भागते नजर आए दूल्हा-दुल्हन, Video देख चकरा जाएगा दिमाग

इंटरनेट की दुनिया में अजीबोगरीब वीडियोज का खजाना है, जहां सबसे ज्यादातर शादी-बियाह के वीडियो देखें और पसंद किए जाते हैं. यहां आपको कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार कुछ वीडियोज दिल को छू जाते है, तो कुछ हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं. इस कड़ी में एक ऐसा ही दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है, जिसे लोग बार-बार देखने को मजबूर हैं. वीडियो में एक कपल शादी के बाद भरी दोपहरी उड़ती धूल के बीच दौड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो, दोनों अपनी छुटती गाड़ी को पकड़ने की तुकतान में हैं. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी के बाद जिस तरह से कपल धूल भरी सड़क पर भागते नजर आ रहे हैं, उसे देखकर लोग कन्फ्यूज हो गए कि आखिर मामला क्या है? वैसे तो लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते, लेकिन वायरल हो रहा यह वीडियो देखने के बाद आपका दिमाग भी चकरा जाएगा. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) के पीछे-पीछे घराती-बराती भी भागते नजर आ रहे हैं. वहीं, दूल्हा-दुल्हन के आगे सरपट भागती एक गाड़ी देखी जा रही है. अब दूल्हा-दुल्हन गाड़ी पकड़ने के लिए दौड़ रहे हैं या फिर कोई रस्में निभा रहे हैं, इस वीडियो को देखकर आप खुद अंदाजा लगा लीजिए.

Advertisement

बुजुर्ग महिला ने 'सामी-सामी' सॉन्ग पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग बोले- 'लगता है दादी में माइकल जैक्सन की आत्मा आ गई है'

Advertisement


वायरल हो रहे इस वीडियो को देख हर किसी का हंस-हंस का बुरा हाल है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी बढ़चढ़ कर इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'rkkhan6549' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं, चार लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. एक यूजर ने लिखा, 'ये कोई रीति-रिवाज है.' वहीं कुछ लोगों का कहना है कि, 'दूल्हा-दुल्हन के साथ ये नाइंसाफी है.'

Advertisement

अभिनेत्री करीना कपूर बांद्रा में आईं नजर

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हाहाकार, क्या हुआ, कैसे हुआ ? ग्राउंड ज़ीरो से NDTV की Report