शादी में DJ के लिए नहीं थे पैसे, तो दूल्हा-दुल्हन ने किया जुगाड़, साथ में ले आए स्पीकर, IPS बोला- No Compromise - देखें Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें डीजे ने होने पर दूल्हा दुल्हन ने लोगों के डांस के लिए गजब का जुगाड़ (Jugaad) किया है. जिससे लोग बिना डीजे (DJ) के भी शादी में डांस कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखने के बाद कई बार तो हम हैरान रह जाते हैं और कई बार हम अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते. इसके अलावा शादी के वीडियो (Wedding Video) भी काफी वायरल होते हैं. जैसे बारात का वीडियो, दूल्हा-दुल्हन का वीडियो, विदाई का वीडियो और शादी के डांस का वीडियो. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें डीजे ने होने पर दूल्हा दुल्हन ने लोगों के डांस के लिए गजब का जुगाड़ (Jugaad) किया है. जिससे लोग बिना डीजे (DJ) के भी शादी में डांस कर रहे हैं.

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा- गरीब की शादी, लेकिन कोई समझौता नहीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन रिश्तेदारों और मेहमानों के साथ जा रहे हैं और उनके आगे सभी डांस कर रहे हैं. लेकिन आगे वीडियो में आप देखेंगे कि इस शादी में कोई डीजे नहीं है और दो लोग हाथ में बांस पर टांगकर दो बड़े स्पीकर लेकर चल रहे हैं. और एक जेनरेटर जैसी कोई मशीन भी हाथ में पीछे ले रखी है, जिससे वो चल रहा है.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को अबतक हजारों बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा- सभी की भावनाएं एक ही होती हैं फिर चाहे वो गरीब हो या अमीर. दूसरे ने लिखा- यहाँ सच्चे दिल वाले लोग ही दिखाई दे रहे है….झूठे रिश्तेदार ओर झूठे लोग नही दिख रहे है यहाँ.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?