दूल्हा-दुल्हन ने खुली जीप में आतिशबाजी के साथ की धांसू एंट्री, दुल्हन ने खड़े होकर किया कुछ ऐसा, मेहमानों के उड़े होश

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक खुली जीप में दूल्हा-दुल्हन सवार हैं दूल्हा तो ड्राइविंग सीट पर बैठा है और दुल्हन उसके बगल में खड़ी हुई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

शादी का सीजन आते ही सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार (Funny Wedding Video) और हैरान कर देने वाले वीडियो की बाढ़ आ जाती है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जो हमें हैरान कर देते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी कंट्रोल नहीं हो पाती. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. ये वीडियो शादी के वेन्यू पर एंट्री कर रहे दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Entry Video) का है, और ये एंट्री कोई आम एंट्री नहीं. अबतक आपने दूल्हा-दुल्हन की ऐसी एंट्री शायद ही पहले कभी देखी होगी. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक खुली जीप में दूल्हा-दुल्हन सवार हैं दूल्हा तो ड्राइविंग सीट पर बैठा है और दुल्हन उसके बगल में खड़ी हुई है. दूल्हा-दुल्हन के बगल में दोनों साइड दो लड़के एक ही कलर का सूट पहने आतिशबाजी कर रहे हैं. वहां मौजूद सभी मेहमान बड़ी हैरानी से दूल्हा-दुल्हन की एंट्री को देख रहे हैं. साथ ही उनका फोटोशूट भी चल रहा है. दूल्हा-दुल्हन काफी खुश नज़र आ रहे हैं.

देखें Video:

दूल्हा-दुल्हन की इस गजब एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए हर कोई अपनी शादी के दिन कुछ न कुछ खास और अलग करने की कोशिश करता है. तो शायद इसी वजह से इस वीडियो में नज़र आ रहे दूल्हा-दुल्हन ने अपनी एंट्री को शानदार बनाकर अपनी शादी को यादगार बना लिया. वैसे क्या इससे पहले कभी आपने दूल्हा-दुल्हन की ऐसी धांसू एंट्री देखी है? 

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic