दूल्हा-दुल्हन ने आसमान में उड़ते चार्टर प्लेन में मान मेरी जान गाने पर किया डांस, नाराज़ हुए लोग, बोले- कमरा बुक कर लेते...

कैप्शन के मुताबिक कपल 36,000 फीट की ऊंचाई पर डांस कर रहा था. जिसमें लिखा है, "इस तरह आप हवा में 36000 फीट पर रोल करते हैं."

Advertisement
Read Time: 10 mins

आजकल, शादियां दो लोगों के मिलन का एक भव्य उत्सव बन गई हैं. जिसमें दूल्हा और दुल्हन की ग्रैंड एंट्री से लेकर शानदार डांस परफॉरमेंस और सीन-चोरी करने वाले पहनावे तक, सब कुछ है. यहां तक कि अब तो लोगों ने अपने रिश्तेदारों को उनकी शादी में जाने के लिए पूरी फ्लाइट बुक करना भी शुरू कर दिया है. एक और कपल ने भी ऐसा ही किया और ऑनबोर्ड ट्रेंडिंग सॉन्ग मान मेरी जान (trending song Maan Meri Jaan) पर डांस किया. जिसका का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को जय करमानी नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने जो छोटी क्लिप शेयर की, उसमें श्रुतिका और शुभम नाम के एक कपल को उनकी शादी के रास्ते में एक चार्टर प्लेन (charter flight) पर देखा जा सकता है. वे खूबसूरत एथनिक कपड़े पहने हुए थे और फ्लाइट में किंग के लोकप्रिय गाने पर डांस कर रहे थे. हवाई जहाज में उनके परिवार वाले उनके लिए चीयर करते देखे जा सकते हैं.

कैप्शन के मुताबिक कपल 36,000 फीट की ऊंचाई पर डांस कर रहा था. जिसमें लिखा है, "इस तरह आप हवा में 36000 फीट पर रोल करते हैं."

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को करीब 4 मिलियन बार देखा गया. क्लिप पर इंस्टाग्राम यूजर्स ने रिएक्शन की बाढ़ ला दी. जहां कुछ लोग वास्तव में प्रभावित नहीं हुए, वहीं अन्य ने कपल का सपोर्ट किया.

एक यूजर ने लिखा, "यह एक चार्टर प्लेन है, जो मर्ज़ी चाहे करे. हर कोई क्यों परेशान हो रहा है?" दूसरे ने लिखा, "कृपया एक कमरा ले लें."

Advertisement

मान मेरी जान 2022 में रिलीज़ हुई और किंग द्वारा शैम्पेन टॉक नामक एक एल्बम से है.
 

Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: Kashmir को मिलेगा पहला हिंदू मुख्यमंत्री? BJP नेता Nirmal Singh ने बताया