शादी की ऐसी खुशी की बीच बाज़ार में झूम-झूमकर नाचने लगी दुल्हन, वीडियो पर आए कमेंट्स को पढ़कर रोके नहीं रुकेगी हंसी

वायरल हो रहे इस वीडियो में सड़क पर दुल्हन का बिंदास डांस देखकर यूजर्स थिरकने को मजबूर हो गए. दूल्हन का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

पहले जहां दुल्हन हर फंक्शन में सिर झुकाए मूरत की तरह खड़ी रहती थी, वहीं अब परिवार और रिश्तेदारों के साथ वह भी अपनी शादी खूब एन्जॉय करती हैं. संगीत में कपल डांस हो या ब्राइडल एंट्री की स्पेशल परफॉर्मेंस दुल्हन बिना किसी झिझक के फुल कॉन्फिडेंस के साथ डांस करते हुए नजर आती है. शादी के अन्य फंक्शन में भी दुल्हनिया को झूमते हुए देख सकते हैं. माता पूजन के लिए जा रही एक दुल्हन के जबरदस्त परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, मैरून लहंगे में डीजे के धुन पर झूमती हुई खूबसूरत दुल्हन शादी से पहले के रस्म के लिए आगे बढ़ रही है. बीच सड़क पर दुल्हन के बिंदास डांस को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश हैं. दुल्हन के मस्तमौला अंदाज पर यूजर्स काफी दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सपना चौधरी के गाने पर जबरदस्त डांस

वीडियो में मैरून कलर के लहंगे में ऊपर से नीचे सजी दुल्हन सपना चौधरी के गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही है. फेमस हरियाणवी सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल...' पर थिरकती दुल्हन के पीछे काफी लोग सड़क पर चलते दिखाई दे रहे हैं. पीछे खड़ी युवती और महिलाएं भी दुल्हन के साथ झूमते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में नजर आ रही दुल्हन के बेखौफ और बिंदास अंदाज को देखकर हर कोई हैरान है. अपनी शादी के फंक्शन को एन्जॉय करती दुल्हन सोशल मीडिया पर काफी लोगों का दिल जीत रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने दी ऐसे किया रिएक्ट

प्रिया सिंह नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को यूजर्स का भरपूर प्यार मिल रहा है. माता पूजन में झूमती दुल्हन के वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 7 लाख 22 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 11 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. दुल्हन के बिंदास अंदाज पर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "सबका अपना अंदाज है." दुल्हन के एनर्जेटिक डांस पर चुटकी लेते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये दुल्हन गुंडागर्दी पर उतर आई है. दूल्हे को सीधा घर से उठवा लेगी."

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024: Jammu Kashmir में Congress-NC को सबसे ज्यादा Seats | Assembly Elections
Topics mentioned in this article