दुल्हन ने सहेलियों के साथ मस्त माहौल गाने पर किया धांसू डांस, एक करोड़ लोगों ने देखा, बोले- ससुराल वालों ज़रा संभल के...

एक दुल्हन का ग्रुप डांस वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से अधिक लोग इसे देख चुके हैं और लाखों ने लाइक किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
'मस्त माहौल में जीने दे' गाने पर दुल्हन ने किया बिंदास डांस, हो रहा वायरल

शादियों में आजकल दूल्हा दुल्हन के डांस के बिना फंक्शन पूरा ही नहीं होता. ये दिन हर लड़के और लड़की के लिए खास होता है, ऐसे में हर कोई अपने अंदाज में इसे सेलिब्रेट करना चाहता है. दुल्हन की एंट्री हो या जयमाला का स्टेज दूल्हा-दुल्हन के स्पेशल परफॉर्मेंस के बिना मजा अधूरा सा लगता है. एक दुल्हन का ग्रुप डांस वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से अधिक लोग इसे देख चुके हैं और लाखों ने लाइक किया है.

दुल्हन रॉक्स

शिवांगी तंवर नाम की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने इस वीडियो को शेयर किया. वीडियो शिवांगी की ही शादी के दौरान का है. वीडियो में ये दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ सुष्मिता सेन के पॉपलुर सॉन्ग ‘महबूब मेरे' पर एकदम सेम टू सेम स्टेप्स करती दिख रही हैं. लाल जोड़े में सजी इस दुल्हन के मूव्स के साथ उसकी अदाएं भी सच में बेहद खूबसूरत हैं. वह डांस परफॉर्मेंस भी दे रही है, लेकिन दुल्हन वाली नजाकत भी देखी जा सकती है.

देखें Video:

लोगों ने किए दिलचस्प कमेंट्स

इस वीडियो को 12 मिलियन यानी 1.2 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है और लगभग 4 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस ब्राइड के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आपने बेहद खूबसूरत और ग्रेसफुल डांस किया. दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा, शादी के बाद मस्त माहौल कम ही होता है. तीसरे ने लिखा, ससुराल वालों को चेतावनी दे रही हैं. 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Samarth: NDTV के साथ साझेदारी में समर्थ के एक साल का जश्न मनाया जा रहा है
Topics mentioned in this article