बीच सड़क में रिक्शे पर डांस करते हुए फोटोशूट करवा रही थी दुल्हन, तभी रिक्शेवाले ने जो किया, लोग उसे ही देखते ही रह गए

कभी समंदर तो कभी बर्फ से ढकी पहाड़ियां इन फोटोशूट के लिए सबसे परफेक्ट होती हैं. लेकिन एक वायरल वीडियो में प्री वेडिंग शूट का नजारा देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

शादियों में इन दिनों प्री वेडिंग शूट (Pre Wedding Photoshoot) का कॉन्सेप्ट खूब छाया हुआ है. शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन खूबसूरत डेस्टिनेशन्स पर जाकर फिल्मी अंदाज में फोटोशूट करवाते हैं. कभी समंदर तो कभी बर्फ से ढकी पहाड़ियां इन फोटोशूट के लिए सबसे परफेक्ट होती हैं. लेकिन एक वायरल वीडियो में प्री वेडिंग शूट का नजारा देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. दुल्हन डोली या कार में नहीं बल्कि रिक्शे पर सवार होकर जा रही है.

दुल्हन का स्वैग

वीडियो को Aashi Ansh Nanda नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में मरून कलर के लहंगे में सजी, गहनों से लदी हुई दुल्हन रिक्शे पर बैठ कर सड़क से गुजरती हुई नजर आती है. वह पहले तो बैठे-बैठे ही रिक्शे पर डांस शुरू कर देती है और फिर खड़ी होकर नाचने लगती है. सामने वीडियोग्राफर की पूरी टीम डांस का वीडियो बनाती नजर आती है. शायद दुल्हन ‘पालकी पर होकर सवार चली रे..' गाने पर डांस कर रही है. लेकिन वीडियो के बैकग्राउंड में ‘बदो बदी' सॉन्ग चल रहा है, जो इस वीडियो को बेहद फनी बना रहा है.

देखें Video:

Advertisement

‘और कुछ नहीं मिला चढ़ने को'

वीडियो लगभग 7 लाख बार देखा जा चुका है और 9 हजार अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो में दुल्हन का अनोखा अंदाज देख लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, रिक्शेवाले को भी सुंदर कपड़े पहना देते और अच्छा लगता. दूसरे ने चुटकी लेते हुए लिखा, शादी तो होती रहेगी, पहले ये सब कर लो. इसके अलावा कुछ मिला नहीं चढ़ने को. वहीं तीसरे ने लिखा, रिक्शा में होकर सवार चली रे, मैं तो साजन के द्वार चली रे.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: वोट डालने पहुंचे केंद्रीय मंत्री Manohar Lal, कांग्रेस पर साधा निशाना
Topics mentioned in this article