स्टेज पर ढोल वाले के साथ ऐसे बिंदास होकर नाची दुल्हन, देखकर दूल्हे के उड़े होश, यूजर्स बोले- इसके बाद शादी हुई या नहीं

एक दुल्हन ने अपनी शादी में स्टेज तोड़ डांस किया है. नाचती-नाचती ये दुल्हन ढोल वाले के पास जा पहुंची, जिसे देख दूल्हा भी शॉक्ड हो गया. वायरल वीडियो पर लोग दूल्हे को भागने की सलाह दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Bridal Dance Video: दिवाली के बाद शादियों का सीजन शुरू होने जा रहा है. एक बार फिर शादी से दूल्हा-दुल्हन का कपल डांस और दूल्हे के बाराती दोस्तों के नागिन डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले हैं. साथ ही शादी से बारातियों के भी मजेदार डांस के वीडियो भी खूब एंटरटेन करने वाले हैं, लेकिन इससे पहले हमारे हाथ लगा है एक दुल्हन के डांस का जबरदस्त वीडियो, जिसमें वह भरी स्टेज पर ढोल की धुन पर ताबड़तोड़ डांस कर रही है. स्टेज पर बैठा दूल्हा अपनी दुल्हन का हरफनमौला डांस देख शॉक्ड हो गया है. दुल्हन के जोरदार डांस के इस वीडियो पर अब लोग कमेंट्स पोस्ट करने के साथ-साथ दूल्हे को भागने की सलाह दे रहे हैं.

दिल खोलकर नाची धाकड़ दुल्हन (Bridal Dance Video Viral)

दुल्हन के डांस वाले वीडियो में वह बिना ससुरालियों और घरवालों की फिक्र किए अपनी मस्ती में खुलकर डांस कर रही है. स्टेज पर दिल-खोलकर नाचती यह दुल्हन ढोलवाले के गले में भी हाथ डालकर नाचती दिख रही है. वहीं, ढोल वाला अपनी धुन में ढोल बजाता दिख रहा है. दुल्हन का हुल्लड़ देख स्टेज और शादी में मौजूद घराती-बाराती दोनों ही शॉक्ड हो गये हैं और आखिर में दूल्हा हिम्मत जुटाकर अपनी दुल्हन को पकड़कर ले जाता है. अब दुल्हन के इस डांस वीडियो पर लोगों के कमेंट्स रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं.

देखें Video:
 

दूल्हे को भागने की सलाह दे रहे लोग ( Users comment on Bridal Dance Video )

दुल्हन के डांस वाले वायरल वीडियो में ज्यादातर लोगों ने दूल्हे को अभी भी मौका है, छोड़ दे और भागने की सलाह दे रहे हैं. इस वीडियो पर एक ने यूजर ने दुल्हन को नाचते देख लिखा है, 'बेचारा दूल्हा, इसका तो बुरा हाल होने वाला है'.  एक और यूजर ने लिखा है, 'हे भगवान दूल्हे पर यह क्या जुल्म है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'दूल्हे के पास आज बेल्ट नहीं है'.  वहीं, कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो दुल्हन को धाकड़ छोरी बता रहे हैं, तो कई दुल्हन के बिंदास अंदाज पर ताली बजा रहे हैं. इस वीडियो पर कई यूजर्स ने ताली वाले इमोजी कमेंट्स बॉक्स में पोस्ट किये हैं.  

Advertisement

ये Video भी देखें:




 

Featured Video Of The Day
DTC Marshal Protest: परमानेंट बहाली के लिए जूझते डीटीसी बस मार्शलस का छलका दर्द
Topics mentioned in this article