सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है पेरिस ओलंपिक की ये 'जादुई' फोटो, फोटोग्राफर की फैन हुई दुनिया

कहते हैं एक तस्वीर हजारों शब्द बयां करती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही ये तस्वीर कुछ ऐसी है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

इंटरनेट पर इन दिनों एक बेहद अद्भुत फोटो वायरल हो रही है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स की एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. इन दिनों लोगों का ध्यान खींचती ये वायरल तस्वीर पेरिस ओलंपिक 2024 की है, जिसमें एक सर्फर खिलाड़ी हवा में उड़ते नजर आ रहा है. फोटो में हैरान करता ये कमाल फोटोग्राफर ब्रोइलेट का है, जिन्होंने ब्राजील के सर्फर खिलाड़ी की ये तस्वीर ली थी.

कहते हैं एक तस्वीर हजार शब्द बयां करती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रही ये तस्वीर कुछ ऐसी है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. यूं तो ओलंपिक खेलों की ऐसी तस्वीरें हर बार सामने आती रही हैं, जो लोगों को आश्चर्यचकित कर देती हैं. एक बार फिर दर्शकों के दिल में बसी एक वायरल तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप भी सब समझ जाएंगे. वायरल हो रही इस तस्वीर में दिख रहे सर्फर खिलाड़ी का नाम गैब्रियल मदीना है, जो कि ब्राजील के हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, गैब्रियल अपने दाहिने हाथ से बोर्ड को पकड़े हुए और हवा में ऊपर की ओर इशारा कर रहे हैं. 

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

सर्फर गैब्रियल मदीना का ये फोटो तब का है, जब वो पुरुषों के सर्फिंग राउंड 3 के दौरान हवा में सर्फ कर रहे थे, इस लम्हे को जाने-माने फोटोग्राफर जेरोम ब्रोइलेट ने अपने कैमरे में कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यह शानदार तस्वीर धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस फोटो को 2024 की सबसे बेहतरीन तस्वीरों में से एक बताया जा रहा है.

Advertisement

इस तस्वीर को देखने के बाद खुद गैब्रियल मदीना ने कहा कि, 'मैं खुद भी इस तस्वीर को देखकर हैरान हूं. लहरें काफी ऊंची थीं और ऐसी परिस्थितियों में फोटो लेना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन जेरोम ब्रोइलेट ने मौके का पूरा फायदा उठाया और चार बेहद कमाल की तस्वीरें कैमरे में कैद कर लीं.' ये तस्वीरें यकीनन कमाल की हैं. इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को गैब्रियल ने अपने अकाउंट @gabrielmedina से 30 जुलाई को शेयर किया है. 2 दिन पहले शेयर किए गए इस फोटो को 65 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. 

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल