बिल्ली के बच्चे को बचाने के लिए एकसाथ 4 कुत्तों से भिड़ गई बहादुर बिल्ली, जमकर की फाइट, आगे जो हुआ, आप भी डर जाएंगे

यूजर @CuriousWanderer567 द्वारा साझा किया गया, वीडियो एक हैरान कर देने वाले पल को कैद करता है जहां एक बिल्ली दूसरी बिल्ली को चार कुत्तों के झुंड से बचाती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हम सभी बिल्लियों, कुत्तों और दूसरे प्यारे जानवरों के वीडियो देखना पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही में रेडिट पर वायरल हो रही एक क्लिप में बिल्ली की बहादुरी दिखाई गई है जिसने दर्शकों को हैरान कर दिया है. यूजर @CuriousWanderer567 द्वारा साझा किया गया, वीडियो एक हैरान कर देने वाले पल को कैद करता है जहां एक बिल्ली दूसरी बिल्ली को चार कुत्तों के झुंड से बचाती है. तब से वीडियो को लगभग 80,000 अपवोट और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं.

वीडियो में आप एक छोटी सी बिल्ली को चार कुत्तों से घिरे हुए देख सकते हैं, जो बुरी तरह से कुत्तों के बीच खतरनाक स्थिति में है. जैसे ही कुत्ते पास आते हैं, ऐसा लगता है जैसे असहाय बिल्ली के लिए कोई बच निकलने का रास्ता नहीं है. हालांकि, कुत्तों के हमला करने से कुछ ही सेकंड पहले, एक बड़ी बिल्ली बड़ी तेज़ी में बचाव के लिए आती है. बड़ी बिल्ली, ख़तरे में पड़ी बिल्ली से कहीं ज़्यादा बड़ी, निडर होकर कुत्तों पर हमला करती है और उन्हें एक ही बार में डराकर भगा देती है.

देखें Video:

Cat saves another cat from being attacked by four dogs
byu/CuriousWanderer567 innextfuckinglevel

संघर्ष के बीच में, छोटी बिल्ली भागने में सफल हो जाती है और सुरक्षित स्थान पर चली जाती है. बहादुर बड़ी बिल्ली कुत्तों से लड़ना जारी रखती है, जिससे छोटी बिल्ली को भागने के लिए पर्याप्त समय मिल जाता है. आख़िरकार, कुत्तों के ख़िलाफ़ अपनी पकड़ बनाए रखने के बाद, बड़ी बिल्ली भी वहां से भाग निकलती है और दर्शकों को अपनी बहादुरी से हैरान कर देती है.

Advertisement

वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, “यह वास्तविक जीवन की सुपरहीरो बिल्ली है! चार कुत्तों से ऐसे लड़ी जैसे यह बहुत आसान था.'' दूसरे यूजर ने कहा, "मैंने कभी किसी बिल्ली को एक साथ इतने सारे कुत्तों पर हमला करते नहीं देखा. पूर्ण किंवदंती!” बाकी यूजर्स ने बिल्लियों के बीच आपसी प्रेम की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, “बड़ी बिल्ली द्वारा छोटी बिल्ली की रक्षा करना बहुत हृदयस्पर्शी है.” जबकि दूसरे ने कमेंट किया, “वह छोटी बिल्ली भाग्यशाली थी. क्या हीरो है!” एक यूजर ने मजाक में कहा, "वह बड़ी बिल्ली बैटमैन का बिल्ली वर्जन है.

Advertisement

ये Video भी देखें:


 

Featured Video Of The Day
Pune CA Death Case: Labour Commissioner की Report, काम के घंटों पर महाराष्ट्र सरकार कर सकती है सख्ती
Topics mentioned in this article