Advertisement

बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा कारनामा कि पूरे एयरपोर्ट में मच गया हंगामा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के मुताबिक, यशराज ऑकलैंड में बैंकिंग एक्सपर्ट हैं. वो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ स्पेशल करना चाहते थे, जो यादगार रहे. उन्होंने ऑकलैंड एयरपोर्ट पर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर माहौल बना दिया. लोग सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

एक बहुत ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को एक एयरपोर्ट पर प्रपोज करता है. इस वीडियो को एयरपोर्ट के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है. जानकारी के मुताबिक, यशराज छाबरा नाम के शख्स ने ऑकलैंड एयरपोर्ट पर अपनी गर्लफ्रेंड रिया शुक्ला को प्रपोज किया. इस घटना का वीडियो ऑकलैंड एयरपोर्ट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यशराज घुटनों के बल पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं. ऑकलैंड एयपोर्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है- ऑकलैंड की हवा में प्यार की महक. रिया और यशराज को दिल से धन्यवाद. इस माहौल में रमने के लिए शुभकामनाएं. 

जानकारी के मुताबिक, यशराज ऑकलैंड में बैंकिंग एक्सपर्ट हैं. वो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ स्पेशल करना चाहते थे, जो यादगार रहे.  उन्होंने ऑकलैंड एयरपोर्ट पर अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर माहौल बना दिया. लोग सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: 400 पार के नारे को कैसे देखते हैं प्रशांत किशोर? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: