टमाटर और तड़का नहीं था पसंद, लड़के ने रसम के साथ किया ऐसा खिलवाड़, 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा Video

एक वीडियो आया है जिसमें एक लड़का सफेद चावल की प्लेट पर रसम छानते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर द्वारा इंस्टाग्राम पर इस टेक्स्ट के साथ शेयर किया गया था.

Advertisement
Read Time: 15 mins

क्या आप ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें रसम (Rasam) में तड़का और टमाटर पसंद नहीं है? खैर, उदास मत होइए. क्योंकि ऐसा करने वाले आप अकेले नहीं हैं. हमारे सामने एक वीडियो आया है जिसमें एक लड़का सफेद चावल की प्लेट पर रसम छानते हुए नजर आ रहा है. वीडियो को एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर द्वारा इंस्टाग्राम पर इस टेक्स्ट के साथ शेयर किया गया था, "हमारे घर में किंवदंती." यूजर ने इसकी वजह अपने बेटे का ROFL एक्ट भी बताया है. एक पिन किए गए कमेंट में, उन्होंने लिखा, “वह जिस व्यंजन को छान रहा है वह रसम है, और उसे अपनी जीभ पर टमाटर और तड़का का स्वाद पसंद नहीं है… और आप उन दो चीजों को छान रहे हैं, मुझे यकीन है, वह कुपोषित नहीं होगा. इसके अलावा, मैं देसी मां हूं, क्योंकि वह वही खा रहा है जो मैंने बनाया है.''

खबर लिखे जाने तक क्लिप को ऑनलाइन 25 मिलियन बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में लोग अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं. एक महिला ने लिखा, “मुझे गर्व महसूस होता है क्योंकि मेरी 4 साल की बेटी सभी सब्जियां और फल खाती है. जबकि, मैं एक कामकाजी मां हूं. दूसरे ने कहा, "मैं अपने पिता को ऐसा करते हुए देखकर बड़ा हुआ हूं और मेरी मां उन्हें खराब उदाहरण पेश करने के लिए डांटती थीं." वीडियो पर मजे लेते हुए, एक यूजर ने कहा, “स्मार्ट लेजेंड !! मेरी बेटी मुझसे दाल से राई, जीरा, करी पत्ता भी हटाने के लिए कहती थी.

देखें Video:

Advertisement

चौथे ने लिखा, “हम सबने भी ऐसा किया है. 30 साल बाद किसी को ऐसा करते देखना अच्छा लगा,'' एक शख्स ने कहा, ''मुझे लगा कि यह सिर्फ मैं ही हूं.'' इसी बीच एक शख्स ने पूछा, "क्या आप उनसे पूछ सकते हैं कि उपमा से राई को आसानी से कैसे निकाला जा सकता है?" रसम चावल के एक बड़े फैन ने कहा, “बिना सामग्री के रसम का उपयोग बिल्कुल नहीं किया जा सकता है. उम्मीद है, वह जल्द ही आएंगे.'' एक यूजर एक सुझाव लेकर आया. उन्होंने कहा, “हर चीज को पकाएं और फिर ब्लेंड करें, इसका स्वाद एक जैसा होता है और पोषक तत्व बरकरार रहते हैं. मेरे माता-पिता के ऐसा करने के बाद मुझे सब्जियां पसंद आने लगीं और मैंने धीरे-धीरे सब्जियों की बनावट को सहन करना शुरू कर दिया. अब मुझे कुछ भी खाने में कोई दिक्कत नहीं है.”

Advertisement
Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article