चाचा की शादी में भतीजे के डांस ने स्टेज पर लगा दी आग, शाहरुख खान के गाने पर लगाए ऐसे ठुमके, साथ में झूम उठे मेहमान

एक वीडियो अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक लड़के के डांस परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 18 mins
चाचा की शादी में भतीजे के डांस ने स्टेज पर लगा दी आग

आजकल, शादियों का आयोजन भव्य तरीके से होता है, जिसमें परिवार के सदस्यों द्वारा कई तरह के गाने और डांस परफॉर्मेंसेस भी किए जाते हैं. ऐसे कई वीडियो अक्सर हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं और खूब वायरल भी होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिसमें एक लड़के के डांस परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में एक दूल्हे के भतीजे ने शाहरुख खान के गाने तुमसे मिले दिल का है पर अपने डांस से स्टेज पर आग लगा दी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर द गुष्टी नाम के पेज ने शेयर किया है. वीडियो में एक लड़का अपने चाचा की शादी में तुमसे मिले दिल का पर जमकर डांस कर रहा है. उसका डांस परफॉर्मेंस इतना शानदार है कि वहां मौजूद मेहमान भी उसके साथ झूमने लगते हैं. लड़के का डांस इस कदर लोगों का ध्यान खींच रहा है कि लोग इसे बार-बार देखने पर मजबूर हो गए हैं.

देखें Video:

Advertisement

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अबतक एक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो का श्रेय टिक्कॉक पर रहमियाम नाम के एक यूजर को दिया गया है.

Advertisement

बता दें कि तुमसे मिले दिल का...सॉन्ग 2004 में आई फिल्म मैं हूं ना का एक गाना है. जिसे शाहरुख खान पर फिल्माया गया है.

Advertisement

छेलो शो की स्क्रीनिंग में दीपिका ने दिए स्टाइलिश पोज

Featured Video Of The Day
Beyond The Arc: Abhishek Chamoli की कहानी, एक खिलाड़ी जिसके लिए कोई भी दूरी मायने नहीं रखती