गाना गाकर और गिटार बजाकर सब्जियां बेचते दिखा लड़का, वायरल हुआ सुरीले सब्जीवाले का Video,यूजर्स बोले- Gen Z रेहड़ी वाला

इस सिंगर का वीडियो इंस्टाग्राम पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जो गाना गाते हुए सब्जियां बेच रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बड़ी सुरीली है इस सब्जीवाले की आवाज

आजकल वायरल होने के लिए लोग ऊटपटांग हरकत करने से बाज नहीं आते. हालांकि इस भीड़ के बीच कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सच में बेहतरीन कलाकार हैं और वह सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपनी कला को लोगों तक पहुंचा रहे हैं. एक ऐसे ही सुरेले युवक का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस सिंगर का वीडियो इंस्टाग्राम पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जो गाना गाते हुए सब्जियां बेच रहा है.

सुराला सब्जीवाला

वीडियो को ज़ुराराह इश्फ़ाक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में वह गाना गाते हुए सब्जियां बेचते दिख रहे हैं. हाथ में गिटार लिए वह तान छेड़ते हैं और गाते हैं.. “लौकी, टिंडे ले लो.....”. वो इतनी सुरीली आवाज में सब्जियां बेच रहा है कि सुनने वाले मंत्रमुग्ध हो रहे हैं. वीडियो पर नीचे कमेंट करते हुए ज़ुराराह ने सब्जी वाले का एड्रेस भी दिया है, जिसकी सब्जियां बेचने के लिए वह गाना गा रहे हैं. उन्होंने लिखा 'यहां आओ और अंकल को सपोर्ट करो'.

देखें Video:

स्विगी ने की तारीफ

वीडियो को कई मिलियन बार देखा जा चुका है और करीब साढ़े 5 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. ढेरों यूजर्स के साथ ही स्विगी इंस्टामार्ट ने भी जुराराह के वीडियो पर कमेंट किया है और उनकी तारीफ की है. स्विगी इंस्टामार्ट ने कमेंट करते हुए लिखा, तेरा आवाज मस्त है सूर्या, मेरे साथ हाथ मिलाले. वहीं स्विगी Genie ने कमेंट करते हुए लिखा, टिंडे लेने गए, गाना सुनने को रुक गए. इसके साथ ही कई यूजर्स ने जुराराह को आतिफ असलम से कंपेयर कर दिया.   

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: क्या Gaza में हुई एयरस्ट्राइक में मारा गया हमास Chief Yahma Sinwar? | IDF
Topics mentioned in this article