VIDEO: हवा में उछाल उछालकर रोटी बनाता नजर आया शख्स, हुनर देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली!

Top Viral Talent Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक शख्स बड़े ही अतरंगी तरीके से हवा में उछाल-उछालकर खाना बनाता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स की हुनरबाजी देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Boy Make Roti In Unique Way: अक्सर स्ट्रीट फूड वेंडर और फूड शॉप कीपर खाने के शौकीनों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए तरह-तरह की जुगाड़ भिड़ाते नजर आते हैं. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं. इन वीडियोज में कभी इन्हें अतंरगी आवाज में लोगों को बुलाते देखा जाता है, तो कभी फूड से रिलेटेड गाना गाकर सबका ध्यान खींचते देखा जाता है, तो वहीं कभी कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसे देखकर हैरानी भी होती है और हंसी भी आती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स की हुनरबाजी देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बड़े ही कमाल तरीके से रोटी को हवा में उछा-उछालकर फैलाता नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक स्ट्रीट फूड वेंडर दिखाई दे रहा है, जिसे लोग चारों और घेरे नजर आ रहे हैं. इस दौरान शख्स खाना बनाते हुए ऐसे अनोखे स्टंट दिखा रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए. वीडियो में एक शख्स पहले तो एक रोटी को हाथ से फैलाता है और फिर उसे हवा में उछालकर उसे घूमाते हुए वापस कैच कर लेता है. वीडियो को देखकर यकीनन आप भी शख्स के इस हुनर की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो @TheFigen_नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'वाह....हुनर.' महज 18 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2.1 मिलियन बार देखा जा चुका है. वहीं 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर लाइक, कमेंट्स का सिलसिला अभी भी जारी है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement

शाहरुख खान बेटे आर्यन खान के डायरेक्ट किए विज्ञापन में आए नजर

Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: TVS iQube, Vida V1 Pro & Ather 450S में कौन बेहतर ? | NDTV India