रेड लाइट पर गाड़ी से उतरकर लड़का करने लगा Moonwalk, देखकर लगेगा जैसे पैरों में लगा हो पहिया - देखें Video

इस वीडियो में एक लड़का बड़े ही आराम से रेड लाइट पर मूनवॉक (Moonwalk) करते हुए नजर आ रहा है. उसका मूनवॉक डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दुनिया में हर किसी के अंदर कोई न कोई टैलेंट जरूर होता है. फिर चाहे कोई गरीब हो या अमीर सभी में कोई न कोई ऐसी प्रतिभा जरूर होती है, जो उन्हें दूसरों से अलग बनाती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में. इस वीडियो में एक लड़का बड़े ही आराम से रेड लाइट पर मूनवॉक (Moonwalk) करते हुए नजर आ रहा है. उसका मूनवॉक डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर यह वीडियो David Herrmann ने शेयर किया है. इस वायरल वीडियो में एक लड़के को कमाल का मूनवॉक करते हुए देखा जा सकता है. लोगों को ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. वीडियो में आप देखिए लड़का कैसे रेड लाइट पर गाड़ी रोकता है और गाड़ी से उतरकर मूनवॉक करने लगता है. वो इस तरह मूनवॉक कर रहा है, कि उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो उसके पैर में पहिए लगे हों.

इस वीडियो को अबतक 70 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. टिकटॉक पर ये वीडियो Kamil Szpejenkowski ने शेयर किया है. वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं और साथ ही लड़के की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. इस लड़के के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है. लोग डांस देखकर हैरान हैं कि आखिर ये लड़का इतना बेहतरीन डांस कर कैसे लेता है.

Featured Video Of The Day
बारिश से Cool हुआ Weather...UP में आफत, Uttarakhand में कैसा रहेगा मौसम