जिएंगे साथ, मरेंगे भी साथ...लड़के ने एक पहिए पर ऐसे दौड़ाई बाइक, पीछे बैठी लड़की की अटक गईं सांसें, Video डरा देगा

लड़के ने हेलमेट भी नहीं पहना है और अचानक वो स्टंट दिखाने लगता है. लड़का बाइक का अगला टायर हवा में उठा लेता है और आंधी की रफ्तार में बाइक को दौड़ाने लगता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

इन दिनों लोगों में सोशल मीडिया पर वायरल होने की होड़ सी मची है, जिसे देखो वही वायरल होने के लिए अजीबोगरीब और खतरनाक कंटेंट बन रहा है. न लोगों को अपनी जान की परवाह है और न ही अपनी इज्जत की. घर हो या पब्लिक प्लेस लोग कहीं भी कुछ भी करके कंटेंट बना रहे हैं. लोग अपनी जान पर खेलकर रील्स बना रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का बाइक पर पीछे एक लड़की को बैठाकर खतरनाक स्टंट कर रहा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल बाइक पर बैठा नजर आ रहा है. लड़का बहुत तेज़ स्पीड में सड़क पर बाइक दौड़ा रहा है. लड़के ने हेलमेट भी नहीं पहना है और अचानक वो स्टंट दिखाने लगता है. लड़का बाइक का अगला टायर हवा में उठा लेता है और आंधी की रफ्तार में बाइक को दौड़ाने लगता है. इस स्टंट को व्हीली बोलते हैं, जिसमें चलती बाइक के अगले टायर को हवा में उठा लिया जाता है और सिर्फ पिछले यानी एक टायर पर गाड़ी चलती है. आमतौर पर ऐसा तब किया जाता है जब चालक अकेले बाइक पर बैठा हो. लेकिन इस वीडियो में लड़के ने पीछे लड़की को बैठाकर ऐसा स्टंट किया है. लड़की ने मास्क पहना है, इसलिए उसका चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है, लेकिन लड़की ने जिस तरह से मुट्ठी बांधकर लड़के की टीशर्ट को पकड़ा है, उससे तो यही समझ आ रहा है कि वो बहुत डरी हुई है.

Video देखने के लिए यहां क्लिक करें:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर itx_toxic_sa नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो को अबतक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 22 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- भाई तू तो गिरेगा ही साथ में अपनी हसीना को भी ले जाएगा. दूसरे ने लिखा- लड़की को सैल्यूट है जो इसके साथ बैठी है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Maharashtra-Jharkhand Election Date: OP Rawat ने बताया कब होगा चुनावों का एलान?
Topics mentioned in this article