हट जा ताऊ... गाने पर बच्चे ने ज़ोरदार डांस कर उड़ा दिया गर्दा, लोग बोले- ये बच्चा मिल जाए बस एक बार...

वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले ये बच्चा एक आंटी के साथ स्टेज पर मस्ती कर रहा है, इसके स्टेप इतने मजेदार हैं कि आंटी भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाई.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया एक ऐसा समंदर है, जहां हजारों चीजें तैरती हुई दिख जाती हैं. इनमें से कुछ फोटोज और वीडियोज का काफी मजेदार भी होते हैं, जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. यही वजह है कि देखते ही देखते ये तेजी से वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा जिस तरह डांस कर रहा है, उसे देखकर आप भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. इस बच्चे का डांस देखकर लोग पूछ रहे हैं कि ये बच्चा बस एक बार मिल जाए, कोई इसका पता बता दो...

देखें Video:


बच्चे ने किया गजब का डांस
दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो किसी शादी का लग रहा है. जिसमें डीजे के स्टेज पर कई बच्चे एक साथ डांस करते दिख रहे हैं, तभी कैमरे का फोकस एक ऐसे बच्चे पर जाता है जो अलग ही अंदाज में डांस कर रहा है. इसका डांस देखकर वहां खड़े लोग भी दंग रह जाते हैं. ये बच्चा हट जा ताऊ... गाने पर डांस कर रहा है.

डांस स्टेप देख लोगों ने लिए मजे
वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले ये बच्चा एक आंटी के साथ स्टेज पर मस्ती कर रहा है, इसके स्टेप इतने मजेदार हैं कि आंटी भी खुद को थिरकने से नहीं रोक पाई. इसके बाद लड़का गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस करता है कि एक लड़की उसका साथ देने पहुंच जाती है. इसके बाद वो लड़की के साथ भी गजब के स्टेप करता है और लोगों का दिल जीत लेता है. हालांकि वो लड़की को ज्यादा भाव नहीं देता है. इस बच्चे के एक्सप्रेशन और डांस स्टेप देखकर वहां खड़े लोग भी खूब मजे लूटते नजर आ रहे हैं.

वीडियो खूब पसंद कर रहे लोग
वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट्स भी जमकर किए हैं. लोग इस बच्चे के डांस को दिल खोल डांस बता रहे हैं. कुछ यूजर लिख रहे हैं कि वो बार-बार इस वीडियो को देख चुके हैं, क्योंकि ये काफी मजेदार है. कई लोग ये भी कह रहे हैं कि लड़के ने स्टेज पर आई लड़की को कोई भाव नहीं दिया और डांस में मस्त रहा, इसीलिए ये वीडियो सिंगल लौंडों के लिए है. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla, IDF ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article