102 मंजिला इमारत की चोटी पर चढ़कर स्टंटबाजी कर रहा था लड़का, अगले ही पल जो हुआ उसे देख कांप उठेगा कलेजा

वीडियो को देखकर आप भी यही सोच रहे होंगे कि, भला एक सेल्फी के लिए इतना बड़ा जोखिम कोई कैसे उठा सकता है? लेकिन वीडियो में दिख रहे लड़के ने यह सब करने से पहले शायद एक बार भी नहीं सोचा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

102 Manjila Imarat Par Stunt Ka Video: सोशल मीडिया के इस जमाने में आज लोग हिट होने के चक्कर में कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. कभी कुछ लोग अजीबोगरीब हरकतें करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच पाने में कामयाब हो जाते हैं, तो कभी हैरतअंगेज स्टंट कर के लोगों की धड़कनें बढ़ा देते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही लड़के का वीडियो इन दिनों लोगों को चौंका रहा है, जिसे देखकर यकीनन किसी की भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो में एक लड़का 102 मंजिला इमारत पर चढ़ता नजर आ रहा है. वीडियो में दिख रहे इस लड़के के इतनी ऊंचाई पर चढ़ने के पीछे की वजह जानकर यकीनन आप भी माथा पकड़ लेंगे.

आजकल लोग सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स बढ़ाने और फेमस होने के चक्कर में कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं, फिर जान भले ही उनकी जान दांव पर क्यों ना लग जाए. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. वीडियो में लड़के की स्टंटबाजी देखकर यकीनन आपका भी कलेजा डर से कांप उठेगा. वायरल हो रहा यह वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी का बताया जा रहा है, जिसमें एक लड़का 102 मंजिला इमारत पर हाथ में सेल्फी स्टिक लिए हुए वीडियो बनाते नजर आ रहा है. वीडियो में अगले पल जो कुछ भी हुआ वो किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो को देखकर आप भी यही सोच रहे होंगे कि, भला एक सेल्फी के लिए इतना बड़ा जोखिम कोई कैसे उठा सकता है? लेकिन वीडियो में दिख रहे लड़के ने यह सब करने से पहले शायद एक बार भी नहीं सोचा. इंस्टाग्राम पर इस रील को @livejn नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 30 लाख से अधिक लोग लाइक तक चुके हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि, '1,435 फीट की चढ़ाई एम्पायर स्टेट बिल्डिंग के ऊपर, न्यूयॉर्क शहर, संयुक्त राज्य अमेरिका.' 

Advertisement

इस वीडियो को देख चुके जहां कुछ यूजर्स लड़के की तारीफ कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर लोग उसके स्टंट को गलत भी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मिशन सक्सेसफुल, रिस्पेक्ट. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई को हाइट से डर नहीं लगता है, बल्कि हाइट को भाई से डर लगता है. तीसरे यूजर ने लिखा कि, अरे भाई मरना है क्या.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?