खतरनाक 'मुर्गा डांस' से बंदे ने भरी महफ़िल में मचाई खलबली, लोगों ने कहा 'ये मुर्गा नहीं, बल्कि मिर्गी डांस है'

Murga Dance Video: यूं तो इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियोज देखने को मिलते रहते है, लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं, जो नागिन डांस को भी टक्कर दे रहा है. वीडियो में एक बंदे को स्टेज पर चढ़कर खतरनाक मुर्गा डांस करते देखा जा रहा है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Wedding Video Boy Chicken Dance: शादी हो या कोई और पार्टी फंक्शन डांस के तड़के बिना सब अधूरा सा लगता है. यूं तो शादियों में लोग कई तरह के डांस मूव्स कर लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं और कुछ अपने डांस से लोगों का हंसा-हंसा कर बुरा हाल कर देते हैं. शादी में नागिन डांस से लेकर कई अतरंगी डांस देखने को मिलते रहते हैं, जिनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आ जाते हैं. आज हम आपको एक ऐसा ही नागिन डांस को टक्कर देता अजीबोगरीब मुर्गा डांस दिखाने जा रहे हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. वीडियो में एक बंदे को खतरनाक मुर्गा डांस करते देखा जा रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी बक्के-बक्के रह गए हैं.

यहां देखें वीडियो

इस हाहाकारी मुर्गा डांस को देखकर आपके दिमाग का भी दही हो जाएगा. यूं तो डांस के कई वीडियोज इंटरनेट पर देखने को मिल जाते हैं, लेकिन इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. वीडियो में एक शख्स को डांस स्टेज पर खड़ा देखा जा सकता है. इस दौरान लड़के के साथ एक लड़की भी डांस के लिए आगे आती है, लेकिन वीडियो में मुर्गा डांस कर रहे बंदे ने लड़की को अपने डांस मूव्स के इशारे से एक साइड कर दिया. इसके बाद तो जैसे लड़का फुल फॉर्म में आकर खुद को मुर्गा ही समझने लगा. वीडियो में डांस करते शख्स के एक्सप्रेशन को देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ashikali2158 नाम के अकाउंट से 27 अक्टूबर को शेयर किया गया था, जिसे देखकर यूजर्स का भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'भाई मुर्गे की बेइज्जती न करो.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये तो मनुष्य प्रजाति का मुर्गा है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाई डांस कर रहा है या डरा रहा है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'यह मुर्गा डांस नहीं, बल्कि मिर्गी डांस है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Polls 2024: 'Kashmir में आ रही BJP सरकार, जम्मू से होगा CM'-Kavinder Gupta का खुलासा