जमीन पर टूट कर गिरी बिजली की तार, सड़क पर भरे पानी में एकाएक भड़कनी लगी आग की लपटें, दिल दहला देगा VIDEO

सोशल मीडिया पर इन दिनों पानी में गिरी बिजली के तार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो की डरावनी बात ये है कि पूरी सड़क पर बारिश का पानी भरा हुआ है और नजारा दिल दहला देने वाला है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
जमीन पर टूट कर गिरी बिजली की तार से पानी में दिखी आग की लपटें

Fire in water: अगर हाईटेंशन बिजली की तार टूट कर सड़क पर गिर जाए, तो निश्चित तौर पर आप उस तरफ जाना नहीं चाहेंगे. बिजली की तार जब टूटती है तो साथ में आग की लपटें भी दिखाई देती है, जिससे पूरा मामला थोड़ा और डरावना हो जाता है. वहीं सड़क पर पानी हो तो स्थिति और चिंताजनक हो जाती है, क्योंकि करंट पानी के जरिए फैलकर राहगीरों के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों पानी में गिरी बिजली के तार का एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की डरावनी बात यह है कि पूरी सड़क पर बारिश का पानी भरा हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजन्स के होश उड़ गए हैं.

यहां देखें वीडियो

पानी में आग की लपटें

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में एक टूटी हुई बिजली के तार दिखाई दे रहे हैं. यह तार टूटने के बाद सड़क पर गिरी हुई है, जो बारिश के पानी से लबालब भरा हुआ है. तार से आग की तेज लपटें निकल रही है. सड़क पूरी तरह से बारिश के पानी में डूबा हुआ है और बिजली की तार भी पानी के थोड़े से अंदर ही है. इसके बावजूद फुलझड़ी की तरह आग की लपटें और चिंगारी भड़कती देखी जा सकती है. कुछ सेकेंड्स के लिए चिंगारियों के साथ निकल रही आग शांत हो जाती है, लेकिन अगले ही पल वापस से तेजी से जलने लगती हैं.

Advertisement

'बिजली विभाग का अनार' (Scary viral video)

सड़क पर जमें बारिश के पानी में बिजली की तार से उठने वाली आग की लपटों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 91 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 1.8 लाख लोगों के साथ शेयर किया है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह बिजली विभाग का अनार है वो भी वाटर प्रूफ." दूसरे यूजर ने लिखा, "कितना खतरनाक हो सकता है यह."

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
Seat Sharing पर घमासान, Maharashtra MVA में विदर्भ पर क्यों बिगड़ी है बात? Jharkhand में मान गए Tejashwi ?