VIDEO: YouTuber की रिहाई की मांग को लेकर बिजली के टावर पर चढ़ा शख्स, पुलिस ने उतारने के लिए किया ये काम

Bihar Man Climbs Electricity Tower: हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मांग को लेकर हाईटेंशन टावर पर चढ़े एक शख्स का वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. हालांकि, पुलिस ने किसी तरह शख्स को समझा बुझाकर नीचे उतार लिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
हाईटेंशन टावर पर चढ़ा युवक, देखने को उमड़ा लोगों का हुजूम

Bihar Man Climbs Bijli Tower Tower In Noida: हाल ही में नोएडा में एक शख्स हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा. इस दौरान टावर पर चढ़ा यह शख्स बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिहाई की मांग करने लगा. शख्स की इस हरकत की खबर जैसे ही पुलिस को लगी, वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद फायर विभाग की मदद से युवक को किसी तरह से समझा बुझाकर नीचे उतारा गया.

मामला बीते गुरुवार का बताया जा रहा है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स नोएडा 128 सेक्टर में जेपी फ्लाइओवर के पास स्थित बिजली के टावर पर चढ़ा है. इस दौरान जब पुलिस मौके पर पहुंची और शख्स कहने लगा कि 'यूट्यूबर मनीष कश्यप को रिहा करो, तो मैं नीचे ऊतरूंगा और नारेबाजी करने लगा.' इस दौरान शख्स को टावर पर चढ़े देखकर वहां एकाएक लोगों का हुजूम इकट्ठा हो गया. इस बीच स्थिति को काबू करते हुए आखिरकार पुलिस किसी तरह शख्स को समझा बुझाकर नीचे उतार लेती है. 

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक यूजर ने वीडियो पोस्ट कर लिखा कि, यह नोएडा का 128 सेक्टर है. साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कार्रवाई की मांग करते हुए, नोएडा पुलिस और 112 उत्तर प्रदेश हेल्पलाइन को ट्वीट में टैग किया गया, जिसके बाद पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर के ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'उक्त संबंध में आवश्यक कार्रवाई के लिए थाना प्रभारी सेक्टर-39 नोएडा को निर्देशित किया गया है.'

Advertisement

वहीं, CFO नोएडा की तरफ से वीडियो जारी करते हुए ट्विटर पर लिखा गया, '19:40 बजे सूचना प्राप्त हुई की एक व्यक्ति सेक्टर 93 में बिजली के टावर पर चढ़ गया है. सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुए फायर सर्विस यूनिट ने मौके पर पहुंचकर धैर्य और साहस का परिचय देते हुए हाइड्रोलिक प्लेटफार्म की मदद से लगभग 35 मीटर की ऊंचाई से सकुशल नीचे उतारा.'
 

Advertisement

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: बड़ी जीत की ओर बढ़ रही Keir Starmer की Labour Party, हार की कगार पर Rishi Sunak