'मैं थारे पांव की जूती ना' बेगूसराय की वायरल सिंगर ने गाया ऐसा गाना, आवाज सुनकर दीवानी हो गई पब्लिक

वीडियो में लड़की हिट सॉन्ग 'मैं थारे पांव की जूती ना...' गा रही है. वीडियो में लड़की की सुरीली आवाज को सुनकर लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों बेगूसराय की एक लड़की का वीडियो छाया हुआ है, जिसमें उसकी सुरीली आवाज सुनकर पब्लिक दीवानी हो गई है. वीडियो में लड़की हिट सॉन्ग 'मैं थारे पांव की जूती ना...' गा रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में लड़की की सुरीली आवाज को सुनकर लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बता दें कि इस गीत को ज्योति नूरा ने गया है, जिसे कम्पोज और लिखा जानी ने हैं. यह वीडियो X पर  @Bihar_se_hai नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बेगूसराय की कल्याणी मिश्रा की आवाज़ में जादू है. इंस्टाग्राम पे अभी तक 5 मिलियन लोग देख चुके हैं. टैलेंट की कोई कमी नहीं हमारे राज्य में.' 41 सेकंड के इस वीडियो को 52 हजार लोग देख चुके हैं. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @kalyanimishraofficial_ नाम के हैंडल से भी पोस्ट किया गया है. 3 तीन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को 5 लाख 70 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके है. इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा है, 'आप लोग मुझे सपोर्ट करेंगे ना.. अगर मैं आगे बढ़ना चाहूंगी तो.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, वा बहना, तुझे किसी की नजर ना लगे. दूसरे यूजर ने लिखा, बेगूसराय की बेटियां किसी से कम हैं क्या

ये भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Donald Trump और Joe Biden के बीच 90 Minute की बहस, कौन मारेगा बाज़ी? Presidential Election | America