आंख में पट्टी बांधकर फैन ने कुछ मिनटों में बना दी सोनू सूद की पेंटिंग, देखकर दंग रह गए लोग, एक्टर ने कही ये बात

अजमेर आलम ने मंगलवार को आंखों पर पट्टी बांधकर अभिनेता की पेंटिंग बनाई.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
आंख में पट्टी बांधकर फैन ने कुछ मिनटों में बना दी सोनू सूद की पेंटिंग

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने सोशल मीडिया के माध्यम से जरूरतमंदों को मानवीय सहायता प्रदान करने के लिए कई फैंस और शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया है. उनके एक फैन, अजमेर आलम ने मंगलवार को आंखों पर पट्टी बांधकर अभिनेता की पेंटिंग बनाई. एक वीडियो जिसमें उन्हें पेंटिंग बनाते हुए दिखाया गया है, सोशल मीडिया पर विकास कुमार गुप्ता नाम के एक ट्विटर यूजर @Vikash159980 द्वारा शेयर किया गया था.

वीडियो जिसे एक सार्वजनिक समारोह में शूट किया गया था, उसमें आलम को अपनी बंद आंखों पर नमक डालते हुए देखा जा सकता है, इससे पहले कि एक शख्स उस पर काली पट्टी बांधे. आलम फिर लाइव दर्शकों की मौजूदगी में कैनवास पर काम करना शुरू करता है. मिनटों के भीतर वह सूद की पेंटिंग बनाता है और फिर आंखों से पट्टी और आंखों पर लगे नमक को हटाता है.

देखें Video:

इस वीडियो को शेयर करते हुए विकास कुमार गुप्ता ने लिखा, 'बिहार सीवान के रहने वाले अजमेर आलम ने आंख में नमक डालकर और काली पट्टी बांधकर मसीहा @SonuSood साहब की अद्भुत पेंटिंग बनाई है, जो काबिले तारीफ है. अजमेर चाहता है कि सोनू सूद से मिल कर पेंटिंग पेश करे. @FcSonuSood”.

जल्द ही यह वीडियो पूरे ट्विटर पर वायरल होने लगा और इसे एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट पर कमेंट करते हुए, एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "क्या कलाकार 🙂 यह इतना महान प्रतिभाशाली आदमी है #AjmerAlam @SonuSood". अभिनेता ने वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया और आलम के टैलेंट की तारीफ की.

"लोगों को हिंदू-मुसलमान की फिक्र, देश के बारे में नहीं सोचते": NDTV से बोले महमूद असद मदनी

Advertisement
Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'