बाइक चोर को पकड़ कर पुलिस ने कहा- 'भोली सी सूरत' हमसे नहीं बचाएगा, लोगों ने कहा- आए हाए

फरीदाबाद पुलिस ने एक बाइक चोर को पकड़ा है. उस बाइक चोर की एक तस्वीर को अपने ऑफिशियट ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. ट्वीट में बॉलीवुड का एक मशहूर गाना को कैप्शन बनाते हुए लिखा है- भोली सी सूरत, काम में सुस्ती, मोटर साइकिल चुराए, हाए.

Advertisement
Read Time: 5 mins

फरीदाबाद पुलिस (Faridabad Police) ने एक बाइक चोर (Bike Thief) को पकड़ा है. उस बाइक चोर की एक तस्वीर को अपने ऑफिशियट ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. ट्वीट में बॉलीवुड का एक मशहूर गाना को कैप्शन बनाते हुए लिखा है- भोली सी सूरत, काम में सुस्ती, मोटर साइकिल चुराए, हाए. साथ ही पुलिस ने #अब_तो_अंदर_है हैशटैग भी लिखा है. यूं तो सैंकड़ों बाइक चोर पुलिस पकड़ती है, मगर ये कैप्शन बहुत ही अनोखा है. लोगों को ये कैप्शन बेहद पसंद आ रहा है. इस कैप्शन के कारण ये ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है.

ट्वीट देखिए

फरीदाबाद पुलिस का ये ट्वीट बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के ज़रिए पुलिस लोगों को आगाह कर रही है कि बाइक चोरी करना जुर्म है. साथ ही क्रियटिव कैप्शन ने ट्वीट में चार चांद लगा दिया है. इस ट्वीट को अबतक 6 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है वहीं कई यूज़र्स ने रिट्विट करते हुए पुलिस की क्रियटिविटी की दाद दी है.


इस पोस्ट में एक लड़का ज़मीन पर बैठा है. उसके ठीक बगल में एक बाइक भी खड़ी है. @KOHLIFIED नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखा है कि भाई ऐसा क्यों करते हो?

वहीं @hitri04 नाम के यूज़र ने रिप्लाई किया है- आए- हाए. साथ ही साथ एक मीम भी शेयर किया है.


@Aatmament नाम के ट्विटर यूज़र ने हद कर दी. उसने लिखा है- दिल चुराने की उम्र में बाइक चुरा रहा है.

पुलिस ने अपने इस कैप्शन से धूम मचा दी है. उसके ट्वीट बहुत तेज़ी से वायरल हो रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट