आप जब भी कैब या ऑटो बुक करते हैं, तो आपके पास मैसेज भी आता ही है कि, आपके पास कैब या ऑटो कितनी देर में पहुंचेगा. कैब में होती देरी के बाद उसे कैंसिल करने का फैसला आमतौर पर कस्टमर लेता है, लेकिन एक ऑटो ड्राइवर ने अपने कस्टमर को ऐसा मैसेज किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है. ड्राइवर के इस रिएक्शन पर यूजर्स ने और भी ज्यादा हैरान करने वाले रिएक्शन दिए हैं. खासतौर से बेंगलुरु के ट्रैफिक पर यूजर्स के रिएक्शन हैरान करने वाले हैं.
कस्टमर से शेयर किया स्क्रीन शॉट
ट्विटर पर ऐश्वर्या नाम के यूजर अकाउंट ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है कि, 'आज एक ऑटो बुक किया. ड्राइवर ने मुझे एक अल्टीमेटम दे दिया.' स्क्रीन शॉट में दिखाई दे रहा है कि ड्राइवर ने लिखा, 'आई हैव अराइव्ड. (मैं पहुंच चुका हूं). कुछ ही देर बाद ड्राइवर ने फिर से वही मैसेज लिखा और जवाब नहीं मिलने पर लिखा कि, टाइम इस ओवर.' ऐश्वर्या ने ये ऑटो उबर पर बुक किया था, लेकिन खुद समय पर नहीं पहुंच सकी, जिसके बाद ड्राइवर की तरफ से मैसेज का ये सिलसिला चला और खत्म हो गया.
यहां देखें पोस्ट
यूजर्स के हैरान करने वाले रिएक्शन
इस एक ट्वीट पर यूजर्स भी मजेदार और हैरान करने वाले रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'ऐश्वर्या ये सबक सीख गई होंगी कि, टाइम और राइड किसी के लिए इंतजार नहीं करते हैं.' एक यूजर ने लिखा कि, 'इस ड्राइवर को टाइम वेस्ट करना बिल्कुल पसंद नहीं है.' एक यूजर ने बेंगलुरु के ट्रैफिक का जिक्र करते हुए लिखा कि, उन्होंने कोरामंगलम से जेपी नगर के लिए रेपिडो से ऑटो बुक किया था. इन दोनों जगहों की दूरी 45 मिनट की है, लेकिन रेपिडो वाले को उन तक पहुंचने में 3 घंटे 7 मिनट का समय दिखा रहा था.
ये भी देखें- मलाइका अरोड़ा, मौनी रॉय और कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट पर आए नजर