Advertisement

अपने इस शौक को पूरा करने के लिए छोड़ दी गूगल की नौकरी, अब इस शहर में टैक्सी चला रहा शख्स

राघव दुआ के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक इसे 63.5K व्यूज मिल चुके थे. कई लोगों ने इसे पीक बेंगलुरु मोमेंट भी बताया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अपने इस शौक को पूरा करने के लिए छोड़ दी गूगल की नौकरी

कर्नाटक राज्य की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) की बात ही अलग है. एक तरफ यहां ऐसे लोग मिलेंगे जो रोज की भागदौड़ में व्यस्त हैं तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी मिलेंगे जो विदेशों की या किसी बड़ी कंपनी की नौकरी छोड़ कर अपने ही शौक पूरे कर रहे हैं. ऐसे लोग कभी चौंकाते हैं तो कभी तारीफ करने पर मजबूर कर देते हैं. बेंगलुरू के एक शख्स ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें गूगल जैसी कंपनी छोड़ कर आने वाले एक शख्स का वीडियो शेयर किया है. जिस शौक को पूरा करने के लिए शख्स ने नौकरी छोड़ी है उसे सुनकर शायद आप भी चौंक जाएंगे.

Advertisement

नौकरी छोड़ी बना ड्राइवर

राघव दुआ नाम के एक ट्विटर हैंडल से ये वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें तेज रफ्तार गाड़ी चलती नजर आ रही है. हालांकि इसमें किसी की शक्ल नजर नहीं आती. लेकिन वीडियो शेयर करने वाले ने लिखा है कि मेरा उबर मोटो (Uber Moto) ड्राइवर, एक्स गूगल है. यानी कि गूगल में काम कर चुका है. आगे राघव दुआ ने लिखा है कि बीस दिन पहले वो हैदराबाद से बेंगलुरु आ गया. ऐसा लगता है कि वो ऐसा सिर्फ इसलिए कर रहा है ताकि शहर को एक्सप्लोर कर सके.

Advertisement

ये है पीक बेंगलुरू मोमेंट

राघव दुआ के इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक इसे 63.5K व्यूज मिल चुके थे. कई लोगों ने इसे पीक बेंगलुरु मोमेंट भी बताया है. पीक बेंगलुरू मोमेंट का मतलब ये माना जाता है कि जब देश के आईटी हब बन चुके शहर में लोगों का ध्यान खींचने के लिए ऐसी कोई हरकत करता है. और कुछ इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं जो अपनी ख्वाहिश पूरी करने में पीछे नहीं रहा. एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई काबिल-ए-तारीफ काम है. एक यूजर ने ये सवाल भी किया कि बेंगलुरु में आकर सब ड्राइवर ही क्यों बन जाते हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET Results 2024: Haryana में एक ही Center के एक ही Hall के कई Candidates Top कैसे कर गए?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: