ऑटो रिक्शा का ड्राइवर निकला कंपनी का बड़ा अधिकारी, जान कर यात्री रह गया हक्का-बक्का

हाल ही में बेंगलुरु के एक शख्स ने जब ऊबर ऑटो बुक किया और ऑटो चलाने वाले से उसकी असल नौकरी के बारे में जाना, तो वह भी हक्का-बक्का रह गया. पढ़ें क्या है पूरा माजरा.

Advertisement
Read Time: 15 mins

आज के समय ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें ऊबर-ओला जैसी कंपनियां रोजगार दे रही हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो नौकरी होते हुए भी ऊबर-ओला में काम कर रहे हैं और साइड अर्निंग भी कर रहे हैं. ऐसे में जब सामने वाले की असल नौकरी के बारे में पता चलता है, तो पूछने वाले का चौंकना लाजिमी है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें बेंगलुरु के एक शख्स ने जब ऊबर ऑटो (Uber Auto Driver Bengaluru) बुक किया और ऑटो चलाने वाले से उसकी असल नौकरी के बारे में जाना, तो वह भी हक्का-बक्का रह गया. 
यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया

भारत की आईटी सिटी कहे जाने वाले बेंगलुरु (Bengaluru Uber Driver Company Employee) का एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी को हैरान कर रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस पोस्ट को @minusv_ नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें मानस्वी सक्सेना नाम के एक शख्स ने अपना एक अनुभव साझा किया है, जो कि बेंगलुरु से जुड़ा है. शख्स ने बताया कि, ये अनुभव उसके लिए तो शॉकिंग था ही, दूसरों लोगों के लिए भी हैरान कर देने वाला था.  

Advertisement

ड्राइवर निकला कंपनी का अधिकारी

शख्स ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, उसने हाल ही में एक ऊबर ऑटो बुक किया था. सफर के दौरान बातों ही बातों में उसे पता चला कि, ऑटो चालक इस काम के अतिरिक्त एक कंपनी का अधिकारी है. उन्होंने आगे बताया कि, ऑटो चालक असल में जसपे नाम की कंपनी में काम करता था और चीफ ग्रोथ ऑफिसर था, जो कि नम्मा यात्री नाम के एक ऑटो रिक्शा ऐप के लिए रिसर्च का काम कर रहा था.  10 अक्टूबर को शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 67 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 9 सौ से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट पर यूजर्स मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यजूर ने लिखा, 'इसमें हैरान होने की बात नहीं है क्योंकि कई स्टार्टअप्स के लोग ऐसा करते हैं.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?