शाहरुख खान के 'चलेया' सॉन्ग का बना बंगाली वर्जन, सुन फैन हो गई सिंगर शिल्पा राव, तारीफ में कह डालीं ये बात

हाल ही में एक इंफ्लुएंसर ने फिल्म जवान का गाना 'चलेया' को कुछ इस अंदाज में गाया कि खुद गाने की सिंगर शिल्पा राव तक इंप्रेस हो गईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोशल मीडिया पर छाया जवान का 'चलेया' सॉन्ग.

शाहरुख खान की फिल्म जवान जिस कदर धमाल मचा रही है, फिल्म का म्यूजिक भी उतना ही कमाल दिखा रहा है, खासतौर से फिल्म का गाना 'चलेया'. इस सॉन्ग का क्रेज फैन्स के सिर कुछ इस कदर चढ़ा है कि, आप किसी म्यूजिक चैनल पर ट्यून करें या फिर इंस्टाग्राम फीड पर स्क्रॉल करते रहें, तो पलभर में ही ये गाना आपको सुनने को मिल जाएगा और इस तरह अपने जादू में आप को बांध लेगा कि, उसे अनसुना करना भी आसान नहीं होगा. अब सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर इस गाने को अपने-अपने अंदाज में नए रंग में ढाल रहे हैं. एक इंफ्लुएंसर का अंदाज देखकर तो खुद गाने की सिंगर शिल्पा राव तक इंप्रेस हो गई हैं.

बंगाली वर्जन से इंप्रेस हुईं शिल्पा

सिंगर शिल्पा राव ने हाल ही में इस गाने का बंगाली वर्जन शेयर किया है. शिल्पा राव खुद बंगाली वर्जन को सुनकर उसकी तारीफ करते नहीं थक रहीं. इस वीडियो के लिए उन्होंने लिखा है कि, चलेया का बंगाली वर्जन खूब पसंद आ रहा है. खूब भालो @rahul_dutta_ron. आपको बता दें कि जो सिंगर छलया का बंगाली वर्जन कंपोज कर गा रहा है वो राहुल दत्ता ही हैं, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. बाद में उसे शिल्पा राव ने रिपोस्ट कर दिया.

यहां देखें वीडियो

A post shared by Shilpa Rao (@shilparao)

शिल्पा राव के इस सॉन्ग को शेयर करने के बाद यूजर्स भी उसे सुनने में पीछे नहीं है. उन्हें  चलेया का बंगाली वर्जन खासा पसंद भी आ रहा है. एक यूजर ने लिखा कि, 'बंगाली वर्जन की बात ही अलग है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'गाना समझ नहीं आ रहा, लेकिन सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है.' कुछ यूजर्स ने राहुल दत्त के इस हुनर की भी जम कर तारीफ की है.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident